Rashmika Mandanna क्या फिर से करने जा रही हैं शादी? इस एक्टर संग तोड़ चुकी हैं पहली सगाई

Pushpa actress Rashmika Mandanna REVEALS her marriage plans: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ इंडस्ट्री की बेहद ही सुलझी और हुस्न की परी वाली एक्ट्रेस हैं. इनके हुस्न के चर्चे इतने हैं कि कोई भी उसके रोग में बीमार होना चाहेगा. कुछ लोगों को लगता है कि अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज की वजह से उन्हें इतनी ख्याति मिल रही है. मगर ये हकीकत नहीं है. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज देश में काफी चर्चित हैं. सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश माना जाता है. इनसे जुड़ी हर डिटेल जानने के लिए लोग काफी उत्सुक रहते हैं.

Rash

इस उत्सुकता को हम और बढ़ाते हुए बता दें कि एक खबर आ रही है जिसने सबको हैरान कर दिया है. आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पहले भी कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. रक्षित शेट्टी संग उनका रिश्ता पूरी दुनिया जानता है. दोनों ने सगाई तक कर ली थी. मगर आखिरी वक्त में दोनों का रिश्ता टूट गया. आज दोनों अलग-अलग रास्ते पर हैं. तो वहीं विजय देवरकोंडा संग कई हिट फिल्में देने वाली रश्मिका का नाम अब इस एक्टर संग जोड़ा जा रहा है.

Vijay

हालांकि दोनों ने कई बार मीडिया में आकर ये कहा कि दोनों बस अच्छे दोस्त हैं और कुछ भी नहीं.

शादी को लेकर क्या बोलीं रश्मिका मंदाना

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रश्मिका ने बात की है. रश्मिका कहती हैं कि मुझे लगता है कि अभी शादी के लिए मैं काफी ज्यादा यंग हूं. मैंने अभी शादी के बारे में कुछ सोचा नहीं है. मगर आप पूछ रहे हैं तो मैं बता देती हूं मुझे कोई ऐसा ही इंसान पसंद आएगा जिसके साथ मैं खुद को कंफर्टेबल महसूस करूंगी.

Engagement

रश्मिका कहती हैं कि मेरे लिए प्यार वो है जिसमें आप दोनों इज्जत दें एक-दूसरे को. समय दें. साथ ही जब अपने पार्टनर के साथ हों तो सिक्योर फील करें. बाकी इससे ज्यादा मैं प्यार को बता नहीं सकती क्योंकि ये अहसास होता है. प्यार वहीं कामयाब होता है जहां दोनों तरफ से फीलिंग्स बराबर हो. अगर सिर्फ एक इंसान प्यार में पागल है तो प्यार की दाल कभी नहीं गलती है.

करियर के लिए तोड़ी थी सगाई

आपको बता दें कि साल 2017 में रश्मिका मंदाना ने एक्टर रक्षित शेट्टी संग सगाई भी कर ली थी. मगर ये सगाई ज्यादा दिन चली नहीं और टूट गई. मीडिया में सगाई टूटने के बाद रश्मिका ने कहा था कि वो अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं. उनके पास उस वक्त कई कन्नड़ और तेलुगू इंडस्ट्री के प्रोजेक्ट पड़े हुए थे.

Rashmika Mandanna

वर्कफ्रंट पर क्या कर रही हैं रश्मिका मंदाना

फिल्म पुष्पा के सुपरहिट होने के बाद रश्मिका के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है. रश्मिका पुष्पा-2 में भी नजर आने वाली हैं. साथ ही एक्ट्रेस के पास दो नई बॉलीवुड फिल्मों का भी ऑफर है. एक फिल्म में रश्मिका अमिताभ बच्चन संग नजर आएंगी इस फिल्म का नाम होगा ‘गुड बाई’ तो वहीं दूसरी फिल्म में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के संग नजर आएंगी फिल्म ‘मिशन मजनू’ में. ये दोनों ही फिल्में इस साल ही आने वाली हैं.

error: Content is protected !!