VIDEO: तूफ़ानी बल्लेबाजी के बावजूद फिफ्टी से चूक गए राहुल त्रिपाठी, तो गुस्से से जमीन पर दे मारा बल्ला, आंखों में आ गए आंसू

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने अपनी पारी का आगाज तो शानदार अंदाज में किया, जिसके वह स्कोर को अंक में तब्दील करने में नाकामयाब हुए। राजकोट के मैदान पर भारत बनाम श्रीलंका सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है।

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। वहीं, राहुल भी बड़ी पारी खेलने में असफल रहे और चमिका करुणारत्ने की गेंद पर आउट हो गए। जिसके बाद वह काफी गुस्से में नजर आए।

Rahul Tripathi आउट होने के बाद हुए बेकाबू

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज जारी है। सीरीज का आखिरी और तीसरा मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। 7 दिसंबर को खेले जा रहे इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही।

पहले ओवर में पहला झटका लगने के बाद टीम ने युवा बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को दूसरे विकेट के रूप में खोया। दरअसल, ईशान के आउट होने के बाद राहुल क्रीज़ पर बल्लेबाजी करने के लिए आए, जिसके बाद वह शानदार लय में दिखे। उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम के लिए 16 गेंदों पर 35 रन बनाए। लेकिन वह अपने इस पारी को एक बड़े स्कोर में नहीं तब्दील कर पाए।

उन्होंने 5.5 ओवर में चमिका करुणारत्ने की गेंद पर दिलशान मदुशंका के हाथों अपना विकेट गंवा दिया। हालांकि विकेट गंवाने के बाद राहुल (Rahul Tripathi) का रौद्र रूप मैदान पर फैंस को देखने को मिला। आउट होने के बाद पवेलियन लौटते समय उन्होंने गुस्से में अपने हाथ और बल्ले को झटक दिया। उनके इस रिएक्शन को कैमरे ने कैद कर लिया। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आउट होने के बाद Rahul Tripathi ने दिया ऐसा रिएक्शन:

error: Content is protected !!