“पार्टी करो पार्टी, आज खेल रहा अपना त्रिपाठी..” टीम इंडिया में राहुल त्रिपाठी का हुआ डेब्यू तो फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

Rahul Tripathi: टीम इंडिया के लिए नए साल की शुरुआत टी20 मुकबले में जीत के साथ की है. श्रीलंका के खिलाफ पहले मुकाबले में जीत के बाद आज 5 जनवरी को दूसरा मुकबला दोनों टीमों पुणे में खेल रही है. मुकाबले से पहले चोटिल संजू सैमसन की जगह टीम इंडिया में आज लम्बे समय से अपने डेब्यू का इन्तजार कर रहे राहुल त्रिपाठी को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है. राहुल (Rahul Tripathi) को डेब्यू कैप दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर फेंस जमकर उनकी तारीफ करते हुए अपना प्यार लूटा रहे है.

Rahul Tripathi कर रहे अपना टी20 डेब्यू

टीम इंडिया में लम्बे समय से अपने डेब्यू का इंजतार कर रहे है राहुल त्रिपाठी का आखिरकार सपना सच हो गया है. रोहित की जगह टीम की कमान संभाल रहे हार्दिक पांड्या ने मैच से पहले राहुल त्रिपाठी को डेब्यू कैप देकर उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल किया जाने की जानकारी दी उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर राहुल त्रिपाठी को लेकर लोग बधाई देने के साथ-साथ उनके लिए बेहतर भविष्य की दुआएं भी कर रहे है.


बता दें बीते कई महीनों से राहुल त्रिपाठी टीम के साथ बने हुए थे लेकिन प्लेइंग 11 में जगह बनाए में कामयाब नहीं हो पा रहे थे. संजू सैमसन के पहले टी20 मुकाबले में चोटिल होने की वजह से टीम में राहुल त्रिपाठी को मौका दिया गया है. आइये सोशल मीडिया रिएक्शन पर भी एक नज़र डालते है.

 

error: Content is protected !!