घर में भूत देख चुके हैं Rajiv Adatia, Nishant और Umar, कहा-‘छोटी बच्ची मेरे पास से…’

Rajiv Adatia reveals seeing ghosts inside the house:  Big Boss के घर में पहले भी कई बार पैरानॉर्मल एक्टिविटी महसूस की गई है. पिछले कई सीजन में कंटेस्टेंट्स इसकी कहानी सुना चुके हैं. फिल्हाल आपको बता दें कि Big Boss 15 के प्रतिभागी (Rajiv Adatia) राजीव अदातिया ने भी घर के अंदर कुछ ऐसा ही महसूस किया है. राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) ने अपने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. इन्होंने बताया है कि घर के अंदर उन्हें दो बार भूत दिखाई दिया है.

राजीव के अलावा भी कई लोगों को दिख चुकी है बच्ची

आगे बातचीत के दौरान राजीव ने बताया है कि सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि कई और घर में मौजूद प्रतिभागी भी उस बच्ची को देख चुके हैं. राजीव ने घर के अंदर इस हॉरर अनुभव को इस कदर बयां किया है कि उसे सुनकर कोई भी डर जाए.

दो बार दिखा भूत

टाइम्स से बातचीत के दौरान राजीव अदातिया ने कहा कि, ‘बिग बॉस 15 के सेट वाले घर में मैंने दो बार भूत देखा था. देखते संग ही मैं काफी ज्यादा डर गया था. उस वक्त तो मैंने घर के अंदर सोने से भी इंकार कर दिया था. दरअसल, मैं उमर, प्रतीक और निशांत अचानक से ही उठ खड़े हुए थे. क्योंकि हमने वहां एक छोटी सी बच्ची को अंदर देखा.

हमें काफी ज्यादा डर लग गया कि आखिर ये बच्ची आई कहां से. वो हमारे बगल से ही गई और ये बात मैं मजाक नहीं कर रहा हूं. बिग बॉस के घर में एक भूत है. मैंने उस भूत को दो बार देखा है. साथ ही ये सब तो लाइव फीड में भी आ चुका है. हम सभी उस वक्त काफी ज्यादा डर गए थे. मैं उससे पहले भी परछाई देखता था मगर इस बार हम सभी को एक छोटी सी बच्ची दिखाई दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)

error: Content is protected !!