भरी महफिल में Salman की हेकड़ी निकाल दी थी Rajkumar ने, बोले- अम्मी से रिजल्ट…

Rajkumar got angry on-Salman Khan in the first meeting: दबंग खान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के मेगास्टार हैं. सलमान को रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी दबंग माना जाता है. मगर एक बार ऐसा भी हुआ था उनके साथ जब एक एक्टर ने सलमान खान (Salman Khan) के भी होश उड़ा दिए थे. वो दिग्गज एक्टर थे राज कुमार (Rajkumar).

बॉलीवुड के दिग्गज राजकुमार (Rajkumar) आज हमारे बीच नहीं हैं. मगर उनकी अकड़ के किस्से आज भी फैंस में काफी ज्यादा फेमस रहते हैं. राजकुमार (Rajkumar) एक शानदार एक्टर थे. साथ ही उन्हें अपनी बेबाकी और बदतमीजी के लिए भी जाना जाता था. राजकुमार ने अपने जीवन में कभी भी कोई बात दिल में नहीं रखी. जो भी उनके मन में चल रहा होता था वो तुरंत उसे अपने मुंह से बक देते थे.

राजकुमार फिल्म इंडस्ट्री में अपने बदतमीजी के लिए काफी ज्यादा फेमस थे. राजकुमार की इस हरकत की वजह से ही कई लोग उनका अपमान भी कर दिया करते थे. मगर राजकुमार उन्हें भी तुरंत जवाब दिया करते थे. ऐसे ही एक बार सलमान खान ने भी एक गलती कर दी जिसके बाद राजकुमार ने सलमान खान की बोलती बंद करवा दी.

बात तब की है जब सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया हिट हो गई. इस फिल्म के हिट होने के बाद एक स्कसेट पार्टी का आयोजन किया गया. इस पार्टी में सूरज बड़जात्या साहित एक्टर राजकुमार भी पहुंचें.

जब राजकुमार पार्टी में पहुंचे तो उन्होंने सूरज से कहा कि वो इस फिल्म के एक्टर से मिलना चाहते हैं. तभी सूरज बड़जात्या उन्हें सलमान से मिलवाने ले गए. सलमान और राजकुमार की ये पहली मुलाकात थी. ऐसे में जब राजकुमार सलमान के सामने पहुंचे तो सलमान ने उनसे पूछा कि आप कौन है?

राजकुमार जाने-माने एक्टर थे. उन्हें सलमान की ये बात काफी बुरी लगी. उन्हें नए नवेले सलमान के ऊपर गुस्सा आने लगा. इसी गुस्से में राजकुमार ने सलमान खान से कहा कि बेटा अपने अब्बा से पूछकर आओ कि हम कौन हैं? इसके बाद सलमान खान का मुंह बन गया. जिसके बाद सलमान खान ने उनसे माफी भी मांगी. ये भी पढ़ें: Shehnaaz से सीखा था Allu Arjun ने ‘झुकेगा नहीं साला’ स्टेप, अब हो गई वीडियो वायरल: देखें

Source: Patrika

error: Content is protected !!