Rakhi Sawant ने Ritesh को Valentines पर दिया तलाक, तोड़ी तीन साल की शादी

Rakhi Sawant Announced Separation From Husband Ritesh Shared The Post: बिग बॉस के घर में झूठ बोलकर आई राखी सावंत (Rakhi Sawant) की हर तरफ थू-थू हो रही है. ऐसे में उन्होंने बहुत बड़ी एक जानकारी फैंस को दी है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जब शादी की थी तो उन्होंने अपने पति रितेश से किसी को भी नहीं मिलवाया था. मगर बिग बॉस 15 के दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) रितेश (Ritesh) के साथ दिखाई दी थीं. तो वहीं हजार ड्रामे के बाद राखी सावंत ने अब रितेश से अलग होने का ऐलान कर दिया है.

राखी सावंत ने शेयर किया है नया नोट

राखी सावंत ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. ये पोस्ट काफी लंबा चौड़ा है. इस पोस्ट में राखी सावंत ने लिखा है कि दोनों ने आपस की दूरियां दूर करने की कोशिश की मगर ये खत्म नहीं हो पाई. मगर दोनों ही अपनी परेशानियों को संभाल नहीं पाए. इस वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला किया है अब.

Rakhi Sawant

राखी सावंत ने अपने पोस्ट लिखा है कि… फैंस और मेरे शुभचिंतक, मैं आप लोगों से कहना चाहती हूं कि मैं और रितेश एक दूसरे से अलग हो गए हैं। ‘बिग बॉस’ के बाद बहुत कुछ हुआ और कई चीजें ऐसी हुईं जो मेरे कंट्रोल से बाहर थीं. हम लोगों ने बहुत कोशिश की, लेकिन आखिर में यही फैसला किया हम दोनों अपनी लाइफ अलग-अलग बिताएं.

साथ ही राखी सावंत ने ये भी जोड़ा है कि वैसे तो मैं काफी दुखी हूं. इसलिए क्योंकि ये सब वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले हो रहा है. मगर कोई बात नहीं फैसला तो लेना ही था. उम्मीद करती हूं कि रितेश का भविष्य अच्छा रहे. मैं भी इस वक्त अपने काम पर ज्यादा फोकस कर रही हूं. साथ ही खुद को खुश और हेल्दी भी रखने की कोशिश कर रही हू. आप सभी मुझे सपोर्ट करें शुक्रिया. राखी सावंत.

हालांकि इस बार यूजर्स को राखी सावंत का एक-एक झूठ समझ आ गया. फैंस ने कमेंट करके लिखा है कि वाह ड्रामा खत्म. सबको पता है कि तू पैसे के लिए कुछ भी कर सकती हैं. बिग बॉस के लिए तुम दोनों साथ आए थे और अब ड्रामा कर रही हो.

Source: Amar Ujala 

error: Content is protected !!