Big Boss 15: राखी सावंत ने रश्मि को याद दिलाया अतीत, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Rakhi Sawant Asked Rashami Desai About His Divorce With Nandish Singh Sandhu: Big Boss 15 का गिरती TRP की देख कर मेकर्स ने पिछले सीजन के कुछ लोगों को भी इस बार एक बार फिर से घर में बुलाया. इन पुराने चेहरों में एक चेहरा Rashmi Desai का भी है.

इससे पहले रश्मि देसाई को Big Boss 13 में देखा गया था. जब Siddharth Shukla ने उनकी बैंड बजा दी थी. फिल्हाल इस सीजन उनका गेम काफी अलग देखने को मिल रहा है. इस सीजन उनका गेम दर्शकों को काफी ज्यादा पसन्द आ रहा है. साथ ही उमर के साथ उनके रोमांस को भी काफी ज्यादा पसन्द किया जा रहा है.

हाल के एपिसोड में राखी सावंत ने रश्मि से कुछ ऐसा कह दिया है जिससे उनकी आंखों में काफी ज्यादा आंसू आ गए है.

Rakhi Sawant ने Rashmi को याद दिलाया अतीत

राखी सावंत ताजा एपिसोड में रश्मि से बात करते हुए कहती हैं, कि अगर मैं तेरे से एक सवाल करूं तो तू माइंड तो नहीं करेगा न. तब रश्मि बोलती है पूछ. तभी राखी रश्मी से पूछती हैं कि चल ये बता कि तेरे तलाक की वजह क्या थी. तभी रश्मि ने कहा कि इस बात का जवाब यहां मैं नहीं दे सकती हूं. मगर तलाक मैंने लिया था ये बता सकती हूं. तभी राखी ने रश्मि को ताना मारा कि ये बात अब पूरी दुनिया को ही पता है.

रश्मि तब दिया राखी को जवाब

रश्मि ने फिर कहा कि पूरी दुनिया को क्या पता है ये मुझे नहीं पता है. लेकिन अगर मेरे यहां बोलने से किसी की जिंदगी खराब होती हैं तो मैं वो बात यहां नहीं करना चाहती हूं. बस. जो बीत गया सो बीत गया. हम दोनों ही अपनी जिंदगी में आज सही जगह हैं तो मैं किसी की लाइफ क्यों बर्बाद करूं.

हालांकि कुछ ही देर बाद रश्मि देसाई रोने लगीं. साथ ही रश्मि ने कहा कि मुझे उस इंसान के जिक्र से भी डर लगने लगता है. इसलिए मुझे Nandish Singh Sandhu की बात ही नहीं करनी है.

error: Content is protected !!