Rakhi Sawant ने Ex-हसबैंड रितेश को बताया ‘बेवफा’, लोगों ने लगा दी क्लास

Rakhi Sawant calls husband Ritesh Bewafa, video goes viral: राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पति रितेश (Ritesh) से अलग होने का ऐलान कर चुकी हैं. इसके बाद दोनों एक-दूसरे पर लगातार कुछ ना कुछ आरोप लगाते जा रहे हैं. अब राखी सावंत ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे उनके पूर्व पति रितेश सिंह भड़क जाएंगे.

दरअसल राखी ने रितेश को ‘बेवफा’ बता दिया है. राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में ‘बेवफा तेरा मासूम चेहरा’ गाना चल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत का ये वीडियो देखकर कुछ फैंस ने उनके साथ हमदर्दी जताई है, जबकि कुछ लोगों ने ये तक कह दिया कि उन्होंने शादी की ही कब थी? कुछ ने शादी से लेकर तलाक की बात को झूठा बता दिया है.

बता दें कि राखी सावंत ने साल 2019 में ऐलान किया था कि उन्होंने रितेश नाम के एक बिजनेसमैन से शादी की है, जो भारत से बाहर रहते हैं. राखी ने बताया था कि वह दुनिया के सामने नहीं आना चाहते, क्योंकि इससे उनके बिजनेस को नुकसान हो सकता है.

जब बिग बॉस-15 की रेटिंग में भारी गिरावट आई, तो मेकर्स ने राखी सावंत ने संपर्क किया. बिग बॉस-15 में ना सिर्फ राखी सावंत आईं, बल्कि अपने पति रितेश को भी साथ लेकर पहुंच गईं.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी सावंत ने बताया कि पूरे देश को जिस रितेश का इंतजार था. राखी ने कहा था, “वह यही शख्स है. लोगों को लग रहा था कि मैं छूठ बोल रही हूं, लेकिन ऐसा नहीं था. मैंने वाकई शादी की थी, लेकिन रितेश ही आपके सामने नहीं आना चाहते थे.” ये भी पढ़ें – बिना पैंट सिर्फ शर्ट में निकली Malaika Arora हुईं ट्रोल, लोग बोले- ऊपर सर्दी नीचे गर्मी

रितेश ने राखी सावंत के साथ बिग बॉस-15 में कुछ हफ्ते बिताए. इस दौरान कुछ मौकों पर रितेश राखी से नाराज भी दिखे. खुद शो के होस्ट सलमान खान ने इसके लिए रितेश को फटकार लगाई थी. फिनाले के करीब आकर राखी ने इस बात का खुलासा किया था कि रितेश के साथ उनकी शादी आधिकारिक नहीं है.

error: Content is protected !!