Rakhi Sawant से डरे Ritesh, पहले बताया धोखेबाज, फिर डिलीट किया Video

Rakhi Sawant ex husband Ritesh Singh calls her cheater: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रितेश सिंह (Ritesh Singh) के बीच झगड़ा अब काफी बढ़ चुका है. रितेश ने कुछ हफ्तों पहले बताया था कि वह अब रितेश से अलग हो चुकी हैं, लेकिन दोनों के बीच इस वक्त जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिल रही है.

राखी सावंत ने रितेश पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें छोड़ चुके हैं. राखी ने बताया कि एक सुबह जब वो उठीं, तो रितेश अपना सामान पैक कर रहे थे. राखी सावंत ने रितेश को रोकने के लिए उनके पैर तक पकड़ लिए लेकिन वह नहीं माने.

हालांकि रितेश खुद पर लगे आरोपों को गलत बता रहे हैं. रितेश ने राखी सावंत को धमकी तक दे डाली है कि वह कभी उनके सामने किसी शो में ना आ जाएं, वर्ना वह राखी की बैंड बजा देंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritesh Singh (@ritesh.rakhisawant)

रितेश ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए कहा था- “राखी जी एक सिंपल सजेशन है. प्लीज आप विश करो कि किसी गेम शो में आप मेरे सामने ना आओ, वर्ना आपकी ऐसी बैंड बजेगी कि आप दोबारा किसी शो में नहीं जाओगी. आपने ‘बिग बॉस 15’ के एक वाइल्ड कार्ड का क्या हाल किया था याद होगा. इसलिए चिल करिए.”

RITESH
RITESH

हाल ही में रितेश ने राखी की तस्वीरों के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट साझा किया, जिसमें उन्होंने राखी को धोखेबाज बताया है. वीडियो में अरिजीत सिंह का धोखा सॉन्ग बज रहा है. हालांकि कुछ घंटों बाद ही रितेश ने वीडियो को हटा दिया, जिससे लोग मान रहे हैं कि रितेश, राखी से डर चुके हैं. ये भी पढ़ें- Mandira Bedi का खुलासा, इंटरव्यू के दौरान क्रिकेटर्स मेरी ब्रा घूरते थे मुझे शर्म आती…

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस-15 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अपने पति रितेश के साथ पहुंची थीं. राखी ने बताया था कि रितेश एक बिजनेसमैन हैं, लेकिन अपने बिजनेस की वजह से वह दुनिया के सामने नहीं आना चाहते थे.

error: Content is protected !!