2 करोड़ के लिए Bigg Boss में रहे रितेश, Rakhi Sawant ने कर दिया खुलासा

Rakhi Sawant feels Ritesh didn’t want to pay ₹2 crore to Bigg Boss 15: बिग बॉस-15 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक शख्स को लेकर पहुंचीं, जिसे उन्होंने अपना पति रितेश (Ritesh) बताया. इसी के साथ राखी ने कहा कि वो साल 2019 में खुद के शादीशुदा होने का ऐलान कर चुकी थीं, लेकिन कोई उनकी बात पर यकीन नहीं कर रहा था, आखिरकार वह बिग बॉस में पहली बार अपनी पति को दुनिया से मिलाने जा रही हैं.

बिग बॉस हाउस में राखी सावंत और रितेश कुछ हफ्तों तक साथ रहे. कुछ मौकों पर रितेश राखी से नाराज भी दिखे, लेकिन राखी हर बार उनको मना लेती थी. घर के कंटेस्टेंट को भी इस बात का शक था कि ये जोड़ी असल में शादीशुदा नहीं है.

rakhi sawant
rakhi sawant

जब रितेश बिग बॉस में थे, तो बिहार की एक महिला ने खुद को रितेश की पत्नी बताकर सनसनी मचा दी. स्निग्धा प्रिया नाम की उस महिला ने बताया कि रितेश से उनका एक बेटा भी है. ये भी पढ़ें- Karan Kundrra मिले Tejasswi के माता-पिता से, बोले- उनका कहना हम एक-दूसरे के लायक…

रितेश कुछ हफ्तों बाद बिग बॉस हाउस से बाहर आ गए और उन्होंने आखिरकार स्निग्धा को अपनी पत्नी स्वीकार किया. हालांकि रितेश ने उल्टा स्निग्धा पर आरोप लगाया कि वह उन्हें छोड़कर भाग गई थीं.

बिग बॉस शो खत्म होने के बाद अब राखी सावंत ने रितेश से अलग होने का ऐलान कर दिया है. राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान करते हुए बताया कि कुछ चीजें उनके कंट्रोल में नहीं थीं.

Rakhi Sawant
rakhi sawant and ritesh

अब राखी सावंत ने एक और बड़ा खुलासा किया है. राखी सावंत ने बताया कि रितेश उनके साथ दो करोड़ रुपये के लिए साथ रह रहे थे. ई-टाइम्स से बातचीत में राखी सावंत ने एक और बड़ी बात बताई है.

राखी सावंत ने कहा, “मुझे लगता है कि रितेश मेरे घर साथ बिग बॉस में सिर्फ ग्रैंड फिनाले तक के लिए रह रहे. बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट में है कि अगर आप ग्रैंड फिनाले अटेंड नहीं करते, तो आपको पेनल्टी के रूप में दो करोड़ रुपए देने पड़ेंगे.”

error: Content is protected !!