Shocking! ट्रॉफी के करीब आकर Rakhi Sawant एलिमिनेट, फिर से अधूरा रह गया ख्वाब

Rakhi Sawant has been eliminated from Bigg Boss 15: बिग बॉस-15 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. शो की सबसे बड़ी एंटरटेनर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ट्रॉफी जीतने से एक बार फिर चूक गई हैं. राखी सावंत को फिनाले से ठीक पहले एलिमिनेट कर दिया गया है, जिसकी पुष्टि बिग बॉस पर करीबी नजर रखने वाले द खबरी ने कर दी है.

पहले भी शो की फाइनलिस्ट रह चुकी राखी सावंत

राखी सावंत के घर से बाहर होने से फैंस को खासा निराशा हाथ लगी है. इससे पहले राखी शो की फाइनलिस्ट रह चुकी थीं. वह उस सीजन पैसों से भरा बैग लेकर घर से बाहर निकली थीं. हालांकि कुछ दिनों पहले ही राखी सावंत ने उस सजीन को याद करते हुए कहा था कि अगर वो पैसे लेकर बाहर नहीं होती, तो शो की विजेता या फिर रनर-अप रहतीं.

RAKHI SAWANT

सीजन-15 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आई थी राखी सावंत

बता दें कि इस सीजन बिग बॉस की टीआरपी गिर चुकी थी. ऐसे में मेकर्स ने राखी सावंत को बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में लाने का फैसला लिया था. राखी को फिर से बिग बॉस में लाना मेकर्स के लिए फायदेमंद रहा और शो की टीआरपी में अचानक उछाल आ गया था.

राखी सावंत मेकर्स की उम्मीदों पर खरी उतरी हैं. उन्होंने फैंस का जमकर मनोरंजन किया है. राखी सावंत का डेली एक नए लुक में नजर आना और उनकी गजब बातें, सभी को काफी हंसाती थीं. हालांकि कुछ मौकों पर राखी सावंत घर में बवाल भी खड़ा कर चुकी थीं.

बीते एपिसोड में उन्होंने प्रतीक सहजपाल से झगड़ा मोल ले लिया था. उन्होंने प्रतीक पर यह आरोप लगा दिया कि वो उनकी आयु पर ताना मार रहा है, जिसके बाद प्रतीक सहजपाल बुरी तरह रो पड़े थे.

Rakhi Sawant

इसके बाद राखी सावंत ने रश्मि देसाई से भी झगड़ा किया. हालांकि इसके कुछ देर बाद ही दोनों में सुलह हो गई थी. सभी सदस्य जानते थे कि राखी ये लड़ाई सिर्फ टीआरपी बटोरने के लिए कर रही हैं, जिसका शायद ही किसी ने बुरा माना.

ये पढ़ें- किसी ने फेंका यूरिन, तो किसी ने दबाया गला, ये हैं Big Boss की बड़ी Controversies

error: Content is protected !!