Ritesh ने Rakhi Sawant की सरेआम उड़ाईं धज्जियां, बोले- तेरी बैंड बजाउंगा…

Rakhi Sawant Husband Ritesh Threatened The Actress Warns Her Not To Face Him: टीवी इंडस्ट्री के जोकर राखी सावंत हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती ही हैं. अब एक्स हसबैंड संग सोशल मीडिया पर लड़ाई की वजह से वो चर्चा में है. दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) से अलग होने के बाद रितेश सिंह (Ritesh Singh) का अवतार सोशल मीडिया पर एकदम फायर है. रितेश ने हाल ही में राखी सावंत को सोशल मीडिया पर लताड़ लगाई है. साथ ही कहा है कि हो सके तो कभी मुझसे टकराना नहीं.

गौरलतब है कि इसमें गलती राखी सावंत की है. रितेश सिंह (Ritesh Singh) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) की तस्वीर और एक लिंक शेयर की है. इस लिंक को खोलने पर जो वीडियो सामने आई है उसमें राखी सावंत अपने एक्स-पति को बुड़बक कहती हुई दिखाई दे रही हैं.

Rakhi Sawant

शेयर किए गए वीडियो में देख सकते हैं कि राखी सावंत से सिंपल सवाल किया गया कि क्या आपका पति कंगना रनौत के लॉकअप में जा रहा है कि नहीं? तो राखी सावंत कहती हैं कि वो कहता है कि मैं अपना बिजनेस छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा. क्योंकि मुझे बिग बॉस के घर में जाने का पछतावा है. क्योंकि बिग बॉस ने मेरी इज्जत बस उछाल कर रख दी और कुछ नहीं. राखी सावंत आगे कहती हैं कि भाई मेरा एक्स पति हो या टैक्स पति हो. मेरी बैंड कोई नहीं बजा सकता है. मैं अपनी बैंड सिर्फ खुद बजा कर दिखा सकती हूं. लेकिन रितेश ने तो मेरा ही कबाड़ा कर दिया बिग बॉस के शो में.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritesh Singh (@ritesh.rakhisawant)

इस वीडियो को रितेश ने शेयर किया साथ ही लिखा कि बेटी राखी सावंत भगवान से दुआ करो कि…अब फिर से आपका सामना मुझसे न हो किसी गेम शो में. वरना आपकी ऐसी बैंड बजेगी की आप फिर दोबारा किसी शो में जाने लायक नहीं रहेंगी. आप ड्रामा करती हो वो ही करो नुक्कड़ पर पैसे अच्छे मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: Lock UPP: ‘बेटे को नहीं पापा मुझे मारते हैं’, Nisha Rawal ने Karan Mehra की खोली कई पोल

राखी सावंत ने भी दिया जवाब

राखी सावंत ने जब रितेश का ये पोस्ट पढ़ा तो उन्होंने रितेश को अपना ड्रामा बंद करने की सलाह दी. साथ ही उनकी तस्वीर न यूज करने की सलाह दी है.

 

error: Content is protected !!