मेरी बीमार मां को धक्का दे चला गया Ritesh, Rakhi Sawant ने बताई पूरी कहानी

Rakhi Sawant separation from Ritesh: ड्रामा क्विन और झूठ बोलने में पीएचडी हासिल कर चुकी राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, कि वो और रितेश (Ritesh) अलग हो चुके हैं. इसी बात को बढ़ावा देते हुए अब एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने रितेश के बारे में खुलकर बात की है. इस इंटरव्यू में राखी सावंत (Rakhi Sawant ) कह रही हैं कि अलग होने का फैसला रितेश (Ritesh) का है. इतना ही नहीं झूठ का पिटारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) कहती हैं कि जब रितेश उन्हें छोड़ कर जा रहे थे. तो उनकी बीमार मां ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की थी.

रितेश ने छोड़ा राखी को…

राखी सावंत ने कहा कि मुझे नहीं पता वो सुबह किस से फोन पर काफी देर तक बात कर रहा था. लेकिन फोन कट होने के बाद ही उसने यह कदम लिया है. मैंने उसे घर से जाने के बाद कई बार कॉल किया मगर वो मेरे फोन का जवाब नहीं दे रहा है. इससे पहले मेरी मां ने भी उसे काफी ज्यादा समझाने की कोशिश की थी. मगर उसने मेरी मां की भी नहीं सुनी. मेरी मां अभी बीमारी से ठीक हुई है. ये सब देखकर वा फिर से सदमें जा सकती है. वो दिनभर रोती रहती है.

राखी को पहले से पता था कि रितेश देगा उन्हें छोड़

राखी सावंत ने आगे कहा है कि मुझे पता था कि रितेश मुझे छोड़ देगा. वो सिर्फ और सिर्फ बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में आने के लिए मेरे साथ रुका था. क्योंकि बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट में साफ-साफ लिखा है कि अगर आप ग्रैंड फिनाले पर नहीं आते हैं तो आपको दो करोड़ रुपए देने पड़ेंगे.

ये भी पढ़ें : 2 करोड़ के लिए Bigg Boss में रहे रितेश, Rakhi Sawant ने कर दिया खुलासा

error: Content is protected !!