Video: मैं आउट हो गई… Rakhi Sawant बिग बॉस से बेघर, सड़क पर आई नजर

Rakhi Sawant out of Bigg Boss 15, spotted outside gym: बिग बॉस-15 से राखी सावंत (Rakhi Sawant) का सफर समाप्त होने की खबर न्यूज222मीडिया आपको पहले ही दे चुका था. अब राखी सावंत सड़क पर स्पॉट की गई हैं. खुद राखी सावंत ने कंफर्क कर दिया है कि वह शो से आउट हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जिम के बाहर नजर आई Rakhi Sawant

राखी सावंत को पैपराजी ने जिम के बाहर स्पॉट किया है. जब उनसे पूछा गया कि बिग बॉस का सफर कैसा रहा, तो राखी ने बताया कि काफी अच्छा था. इसके बाद राखी ने कहा कि वो शो से आउट हो चुकी हैं, लेकिन जब उनसे बिग बॉस के संभावित विनर का नाम पूछा गया, तो उन्होंने बताने से मना कर दिया.

rakhi sawant

राखी सावंत भले ही शो से आउट हो चुकी हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बिल्कुल भी कम नहीं हुई है. जैसे ही फैंस ने उन्हें सड़क पर देखा, तो सेल्फी लेने की होड़ मच गई. राखी सावंत ने इस दौरान फैंस के साथ आराम से तस्वीरें खिंचवाई.

पति रितेश के साथ राखी सावंत पहुंची थी बिग बॉस हाउस

बता दें कि बिग बॉस-15 में राखी सावंत अपने पति रितेश सिंह के साथ बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट पहुंची थीं. हालांकि बाद में उन्होंने रितेश के साथ रिश्ते का खुलासा कर दिया था. राखी सावंत ने बताया कि उनकी शादी रजिस्टर नहीं है.

ये भी पढ़ें- शमिता ने दी करण को मसाज, Tejasswi Prakash ने टांग खींचकर घसीटा, कहा- आंटी

राखी सावंत को उस वक्त शो में लाया गया, जब शो की टीआरपी बुरी तरह गिर चुकी थी. राखी सावंत मेकर्स की उम्मीदों पर खरा उतरीं और उन्होंने फैंस का जमकर मनोरंजन किया. राखी सावंत कभी किसी से लड़ते, तो कभी किसी के साथ मजाक करते हुए नजर आई हैं.

राखी सावंत के घर से बाह होने के बाद अब शो में सिर्फ 6 कंटेस्टेंट ट्रॉफी की रेस में बच गए हैं, जिनमें शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश का नाम है. इस वक्त करण, प्रतीक और तेजस्वी ट्रॉफी की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं.

error: Content is protected !!