इसी साल बच्चे की प्लानिंग कर रही थीं Rakhi Sawant, इस वजह से हुआ तलाक

Rakhi Sawant reveals she was planning a baby with Ritesh: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रितेश (Ritesh) की शादी अब बड़ा नाटक बन चुकी है. बिग बॉस-15 में राखी जिस शख्स को अपना पति बताकर शो में लाई थीं. अब शो खत्म होने के कुछ हफ्तों बाद राखी ने उसी रितेश से तलाक ले लिया है. राखी सावंत ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी है. इसके साथ ही राखी सावंत ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

राखी सावंत ने बताया कि बीते शुक्रवार तक सभी अच्छा था. रविवार सुबह रितेश उठे और अपना सामान पैक करने लगे. राखी ने जब इसकी वजह जाननी चाही, तो रितेश ने कहा कि उनकी लीगल परेशानियां ज्यादा बढ़ चुकी हैं, जिसके चलते अब वह रिलेशन को आगे नहीं बढ़ाना चाहते.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी सावंत का कहना है कि उन्हें इस बात का पहले से ही आभास था. उन्हें पहले से ही ये महसूस हो रहा था कि रितेश सिर्फ बिग बॉस फिनाले तक उनके साथ हैं. रितेश बिग बॉस फिनाले से पहले घर से बेघर हो चुके थे, लेकिन फिनाले के दिन वह अपनी पत्नी के साथ नजर आए. ये भी पढ़ें- मेरी बीमार मां को धक्का दे चला गया Ritesh, Rakhi Sawant ने बताई पूरी कहानी

राखी सावंत ने इसके पीछे की वजह भी बताई है. राखी ने बताया कि दरअसल बिग बॉस फिनाले में शामिल ना होने की सूरत में 2 करोड़ रुपये भरने पड़ते. इसकी वजह से रितेश उनके साथ सेट पर आए, लेकिन अब दोनों अलग-अलग हैं.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी सावंत ने बताया कि जब उनकी मां को तलाक के बारे में पता लगा, तो वह रो पड़ीं. राखी ने इसके साथ ही खुलासा किया कि वह इसी साल बच्चे का प्लान कर रही थीं, लेकिन अब रितेश से अलग होने के बाद ये मुमकिन नहीं है.

हालांकि कुछ फैंस इस पूरी कहानी को नाटक मान रहे हैं. फैंस पहले से ही इसे झूठी शादी मान रहे थे. वहीं जब रितेश बिग बॉस हाउस में थे, तो स्निग्धा प्रिया नाम की महिला ने रितेश की वाइफ होने का दावा किया था, जिससे उनका एक बेटा भी है.

सोर्स- आज तक

error: Content is protected !!