बिग बॉस से बाहर होते ही मुश्किल में रितेश, पहली पत्नी ने करवाई FIR

बिग बॉस-15 से राखी सावंत के पति रितेश बाहर हो चुके हैं. राखी सावंत पर यह आरोप थे कि वह फर्जी शादी की बाते करती हैं. फैंस मानते थे कि राखी सावंत एक फेक कहानी गढ़ रही हैं, जिसमें उनका एक पति है, जो विदेश में रहने वाला बिजनेसमैन है.

…लेकिन इस सीजन राखी सावंत एक शख्स के साथ बिग बॉस हाउस में पहुंची. उन्होंने बताया कि जिस रितेश की बातें वह अक्सर किया करती थीं. वह यही शख्स है. रितेश ने भी कहा कि वह नहीं चाहते थे कि समाज के बीच उनकी पहचान उजागर हो, इसलिए कभी वह सामने नहीं आए.

बिग बॉस में रितेश ने जल्द ही अपनी जगह बना ली. कुछ कंटेस्टेंट से उनकी लड़ाई भी हुई. यहां तक कि कई बार राखी सावंत के साथ भी उनके मतभेद दिखे. बीते वीकेंड के वार में वह घर से भी बाहर निकल चुके हैं.

जब रितेश बिग बॉस में थे, तो स्निग्धा प्रिया नाम की एक महिला ने उन पर बड़े आरोप लगाए. महिला ने बताया कि साल 2014 में रितेश ने उनसे शादी की, दोनों का एक बेटा भी है. रितेश उनके साथ मारपीट करते थे, जिसके चलते वह उनसे अलग रहती हैं.

Rakhi Sawant Latest

स्निग्धा ने बताया था कि रितेश ने उनके कई बार तलाक मांगा, लेकिन उन्होंने नहीं दिया. वहीं रितेश की मां भी इस बात को स्वीकार करती हैं कि रितेश और स्निग्धा के बीच काफी बहस होती थी. रितेश के पड़ोसी बताते हैं कि रितेश बिग बॉस में ही काम करते हैं.

 

अब रितेश घर से बाहर आते ही बुरी तरह फंस गए हैं. स्निग्धा ने भाई ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है. बेतिया के रहने वाले रितेश पर स्निग्धा के भाई रविकांत ने नगर थाने में शिकायत करवाई है. उन पर शादीशुदा होते हुए राखी सावंत से शादी रचाने और स्निग्धा को पीटने का आरोप है.

error: Content is protected !!