Rakhi Sawant ने रोते हुए के खोली अपने पिता की पोल, घरवालों ने उड़ाया मजाक

Rakhi Sawant Shares Shocking Secret of her Father: Big Boss 15 के ताजा एपिसोड में हर घरवालों को टास्क के दौरान अपने सीक्रेट्स शेयर करने थे. इसके साथ ही घरवालों को बारी-बारी से एक कटोरे में चिट उठानी थी. साथ ही उस चिट में जिस भी सदस्य सीक्रेट लिखा हो उसे पढ़कर सुनाना था. बाकी के घरवालों को ये पता लगाना था कि आखिर वो सीक्रेट है किसका. इस टास्क के दौरान ही राखी सावंत ने अपने पिता के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए.

करण (Karan Kundrra) ने जो चिट उठाई उसमें लिखा था कि, मेरे पिताजी की दो शादी हुई थी. एक तो मेरी मां से दूसरी मेरी सौतेली मां से. करण तुरंत ही अनुमान लगा लेता है वो राखी को चॉकलेट खिलाया है कि ये तुम्हारा सीक्रेट है. राखी सावंत(Rakhi Sawant) आगे कहती हैं कि मेरे पिता ने ये खुलासा तब किया था जब वो हॉस्पिटल में भर्ती थें. इतना ही नहीं यह भी खुलासा किया कि उनकी मां ने राखी को यह सब ना बताने के लिए कहा था. राखी ये सीक्रट बताते हुए अपनी मां से सॉरी बोलती हैं. साथ ही रोने लगती हैं राखी की हालत देख सब उन्हें संभालने लगते हैं.

इसी बात को सुनने के बाद उमर रियाज, रश्मि देसाई, निशांत भट और अभिजीत बिचुकल किचन के इलाके में आकर अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. तब रशिम निशांत से कहती हैं कि, भाई थोड़ा सा अपनी हंसी पर लगाम रख ले. राखी सच में परेशान है और दुखी भी है. सारे सदस्य बिग बॉस से माफी मांगते हैं और क्लियर करते हैं कि वो सब जानबूझकर नहीं हस रहे थे.

Read More : Tejasswi Prakash ने खोली पोल, किसी और से होगी करण की शादी, चल रहा नाटक!

Read More : Karan की बहन ने Tejasswi Prakash के लिए उगला जहर, कहा-भाई का इस्तेमाल बंद

Source : Bollywoodlife

error: Content is protected !!