Rakhi Sawant ने रितेश पर लगाए मारपीट के आरोप, बेडरूम में की थी ऐसी हरकत

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने कथित पूर्व पति रितेश पर बड़े आरोप लगाए हैं. राखी सावंत ने बताया कि रितेश उन्हें अनपढ़-गंवार बुलाता था. इसके साथ ही राखी ने रितेश पर धोखेबाज बताया है. राखी के मुताबिक रितेश ने उन्हें नकली जेवर दिए थे.

बता दें कि राखी सावंत इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ नजर आ रही हैं. वह आदिल को एक बड़ा बिजनेसमैन बता रही हैं, जो उनको महंगे-महंगे तोहफे दे रहा है. इसके साथ ही उन्होंने रितेश पर बड़ा आरोप लगाया है.

राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में रितेश के बारे में कहा, वो झूठ बोल रहा है. उसने जो मुझे ज्वैलरी दी, वो नकली थी. मुझे अपनी मां के इलाज के लिए पैसे चाहिए थे, तो मैं वो ज्वैलर के पास बेचने गई थी. उसने हंस कर बताया कि सोना असली नहीं है. वो जेवर अब तक मेरे पास हैं. चांदी के जेवर पर सोने का पानी लगा था.

मैंने उसे इस बारे में मैसेज किया, मैंने लिखा, “तुम्हें शर्म नहीं आती?” इस पर उसने रिप्लाई किया- “तुम यही डिजर्व करती हो.” राखी सावंत ने आगे बताया कि रितेश ने उन्हें चार बार रूम से धक्के मारकर निकाला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने कहा, रितेश मुझे अनपढ़-गंवा बोला करता था. ये सच है कि रितेश ने मुझे कार दी थी, लेकिन मैंने उसे वापस कर दी. मुझे उसकी बलेनो की जरूरत नहीं है. आदिल ने कार गिफ्ट की है.

राखी ने बताया कि रितेश ने उसे सोशल मीडिया अकाउंट्स वापस कर दिए हैं. इसके बाद उन्होंने पासवर्ड चेंज कर दिए हैं. साथ ही पुलिस में रितेश के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है. फिलहाल राखी सावंत आदिल के साथ काफी खुश हैं.

error: Content is protected !!