Kangana Ranaut ने सलमान खान को लताड़ा, Rakhi Sawant को लगी मिर्च

Rakhi Sawant slams Kangana Ranaut for dissing Salman Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द एक नया रियलिटी शो लेकर आने वाली हैं, जिसका नाम लॉकअप (Lock Upp) है. इस शो से पूनम पांडे (Poonam Pandey) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पूर्व पति रितेश सिंह (Ritesh Singh) भी जुड़ चुके हैं. लेकिन शो से पहले ही जुबानी जंग भी शुरू हो चुकी है.

दरअसल शो के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत ने कहा था कि ‘ये आपके भाई का घर नहीं है.’ साफ था कि कंगना का निशाना सलमान खान और उनके बिग बॉस शो पर था.

बिग बॉस में अक्सर देखा गया कि शो के कंटेस्टेंट सलमान खान के दबाव में रहे. खुद कुछ मौकों पर सलमान खान खुद को असली बिग बॉस बता चुके हैं. कुछ लोगों ने ये भी आरोप लगाए कि शो काफी हद तक सलमान खान के इशारे पर ही चलता है. सलमान खान जिस कंटेस्टेंट को सपोर्ट करें, मेकर्स उसे आगे तक लेकर जाते हैं. ये भी पढ़ें- Lock UPP: कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में नजर आएंगे Ritesh, खोलेंगे राखी के कई राज

कंगना रनौत के इस बयान से राखी सावंत बुरी तक भड़क गई हैं. राखी को सलमान खान के बारे में इस तरह की बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है. उन्होंने कंगना को जवाब भी दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajeev Khinchi (@the_rajeevkhinchi)

राखी सावंत ने कहा, ‘बहन सुनो 15 साल से भाई का शो चल रहा है. अगर दम है, तो एक शो चला कर दिखा दो. मुझे लगता है कि भाई में तो दम है लेकिन ये बहन में नहीं है.’

राखी सावंत ने कंगना पर आरोप लगाया है कि वह बॉलीवुड को बहुत गालियां दे रही हैं. राखी ने कहा, तुम तो बॉलीवुड को गालियां दे रही थीं. अब लौटकर क्यों आ रही हो? इसलिए कहते हैं कि गालियां मत दो बॉलीवुड को. तुम्हें आखिरकार बॉलीवुड की ही जरूरत पड़ेगी.”

error: Content is protected !!