Rakhi Sawant ने रितेश को बताया ‘भाड़े का पति’, साथ निभाने के नाम पर ‘बोलती बंद’

Rakhi Sawant talks about ritesh, called him bhade ka pati: बिग बॉस-15 में रितेश सिंह (Ritesh) को अपना पति बताकर शो में लाईं राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अब बड़ा खुलासा किया है. राखी सावंत ने रितेश को भाड़े का पति बता दिया है, जिससे कुछ फैंस को बड़ा झटका लगा. राखी सावंत ने बताया कि रितेश से उनकी दोस्ती है, लेकिन उनके कुछ कानूनी मामले चल रहे हैं.

ई-टाइम्स के साथ बातचीत में राखी सावंत ने कहा, “बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद मैं और रितेश सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. उनके कुछ कानूनी मामले चल रहे हैं, जिसे सुलझाने की कोशिश में वह लगे हुए हैं. बहुत सारी बातें हैं, जिसे मैं नहीं बता सकती हूं.

rakhi sawant and ritesh
rakhi sawant and ritesh

इसके बाद राखा सावंत ने जो कहा, उसने सभी को दंग कर दिया. राखी सावंत ने रितेश को लेकर उठ रहे सवालों का जबाव देते हुए कहा, “सभी ने कहा कि मेरा पति भाड़े का है. अब भाड़े का है तो भाड़े का ही सही. उसमें क्या है लेकिन अभी हम अच्छे दोस्त हैं. कुछ मामले हैं, जिसे मैं यहां पर डिस्कस नहीं सकती हूं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

जब राखी सावंत ने पूछा गया कि क्या वो रितेश के साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती हैं, तो इसके जवाब में उन्होंने मुंह बंद करने का इशारा कर दिया, जिसने एक बार फिर इस रिश्ते में गड़बड़ घोटाले की ओर इशारा कर दिया है.

Rakhi Sawant
rakhi sawant and ritesh

बता दें कि 2 साल पहले राखी सावंत ने खुद के शादीशुदा होने का दावा किया था, जिसके बाद उन्होंने पति के नाम का खुलासा करते हुए उन्हें बिजनमैन बताया. हालांकि राखी ने पति को दुनिया की नजर से छिपाए रखा.

ये भी पढ़ें- शादीशुदा हैं Alia Bhatt! खुद कबूली Ranbir Kapoor संग शादी की बात

बिग बॉस-15 की टीआरपी जब गिरी, तो मेकर्स ने राखी और उनके पति को शो में लाने का फैसला किया. इसी शो में लोगों को राखी के पति का चेहरा पहली बार देखने को मिला, लेकिन घर के बाहर स्निग्धा प्रिया नाम की एक महिला ने रितेश की पत्नी होने का दावा कर दिया.

error: Content is protected !!