ब्वॉयफ्रेंड मिलते ही Rakhi Sawant ने पहना हिजाब, आदिल के परिवार को नफरत

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं. राखी सावंत ने इस बात की घोषणा की है कि वह फिलहाल रिलेशनशिप में हैं. राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को अपना ब्वॉयफ्रेंड बताया है, जो पेशे से एक बिजनेसमैन है.

राखी सावंत ने बताया था कि रितेश के साथ ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में थीं, जिससे बाहर आने में आदिल ने ही उनकी मदद की है. राखी ने बताया कि आदिल ने उन्हें मुलाकात के एक महीने बाद ही प्रपोज कर दिया था. राखी आदिल से 6 साल बड़ी है.

राखी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आदिल का परिवार राखी सावंत के खिलाफ है. आदिल के परिवार में राखी सावंत की छवि अच्छी नहीं है, जिसकी वजह से उनका परिवार राखी के खिलाफ है. ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने अपने नए BF के साथ कर ली सगाई, बिग बॉस में फिर आएंगी नजर?

राखी ने बताया कि जब से आदिल और उनके रिश्ते का खुलासा हुआ है, तब से उनके परिवार में हंगामा मचा हुआ है. उनके कपड़े पहनने का तरीका भी आदिल के परिवार को पसंद नहीं है, लेकिन राखी खुद को बदलने के लिए तैया हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

हाल ही में राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हिजाब में नजर आ रही हैं. राखी सावंत से फैंस इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस-15 में रितेश को लेकर पहुंची थीं. उन्होंने रितेश का अपना पति बताया था, लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने रितेश से तलाक ले लिया. हालांकि आपको बता दें कि दोनों की कभी आधिकारिक शादी ही नहीं हुई थी.

जब रितेश बिग बॉस हाउस में थे, तो उनकी वाइफ ने खुलासा किया था कि रितेश आज भी उनके पति ही हैं, जिससे उन्हें एक बेटा भी है. खुद रितेश ने इस बात को स्वीकार भी किया था.

error: Content is protected !!