Lock UPP: कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में नजर आएंगे Ritesh, खोलेंगे राखी के कई राज

Rakhi Sawant’s ex-husband Ritesh gets Lock UPP offer: जी हां, बॉलीवुड की मैड गर्ल कंगना रनौत अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं. इस शनिवार को ही उनका नया रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) दर्शकों के मनोरंजन के लिए आने वाला है. कंगना रनौत का ये शो एकता कपूर ने बनाया है. इस शो को आप लोग फ्री में ऑल्ट बालाटी और एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. इस शो का फॉर्मेट बिग बॉस के जैसा ही है. ऐसे में 16 सेलेब्स कंगना के लॉकअप (Lock Upp) में नजर आने वाले हैं.

इन्हीं सब अटकलों के बीच ताजा खबर ये आ रही है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश सिंह (Ritesh) को भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो में जाने के लिए बुलाया गया है. ये बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद राखी सावंत ने मीडिया को बताया है. राखी सावंत को एक वीडियो में ये कहते हुए स्पॉट किया है कि रितेश को लॉकअप के लिए अप्रोच किया गया है. साथ ही राखी सावंत ने ये भी बताया है कि उन्हें अभी तक मेकर्स का कोई भी बुलावा नहीं आया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Telly Tashan (@tellytashan)

वैलेंटाइन पर अलग हुए थे रितेश और राखी सावंत 

आपको बता दें कि इससे पहले राखी सावंत को पति रितेश सिंह के साथ बिग बॉस 15 के घर में देखा गया था. जहां दोनों का रिश्ता कुछ अच्छा नहीं दिखाई दिया. इन्हीं सब के बीच ये भी खुलासा हुआ कि रितेश पहले से शादीशुदा है. इस खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. इन सबके बाद बीते 13 फरवरी को दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.

राखी ने लगाए रितेश पर आरोप

इसके बाद मीडिया के सामने आकर राखी सावंत ने रितेश पर आरोप लगाया कि वो ही नहीं चाहता था मेरे साथ रहना. जबकि मैं अभी भी शादी को एक मौका देना चाहती थी. बल्कि मैं तो बच्चे के बारे में भी सोच रही थी.

 

error: Content is protected !!