Rakhi Sawant के दावों पर Ritesh ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो में कहा- फेक नहीं हूं मैं

Rakhi Sawant’s husband Ritesh Singh shares video: 14 फरवरी को राखी सावंत (Rakhi Sawant-Ritesh) ने रितेश संग अपनी शादी टूटने का दावा किया था. ये दावा करते वक्त राखी सावंत (Rakhi Sawant-Ritesh) ने कहा था कि दोनों के अलग होने की वजह रितेश (Ritesh) हैं. रितेश (Ritesh) ही उनके साथ नहीं रहना चाहते हैं. जबकि राखी आज भी उनका इंतजार कर रही हैं ऐसा कहना था ड्रामा क्वीन का.

Rakhi Sawant-Ritesh

मगर आपको बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant-Ritesh) के पति रितेश पर दर्शकों को बिग बॉस के वक्त से ही शक था. रितेश पर भाड़े के पति होने का आरोप भी लग चुका है. ऐसे में अलग होने के बाद इस मुद्दे पर रितेश ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है.

राखी संग अपनी यादों को मिटाना चाहते हैं रितेश

रितेश ने एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि इन यादों को मिटाना जरूरी है. इस वीडियो में वो और राखी साथ नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritesh Singh (@ritesh.rakhisawant)

इस वजह से निकाल दिया था बिग बॉस ने

साथ ही रितेश ने आगे लिखा है कि एक इंसान जो कि कंप्यूटर इंजीनियर है, वो राखी सावंत के कहने पर बिग बॉस में आता है. उसे एक्टिंग नहीं आती है, फेक हंसी नहीं आती है, नौटंकी नहीं आती है, वो अपना गेम नेचुरल तरीके से खेलता है. इसलिए ही उसे शो से बाहर निकाल दिया जाता है.

मेरी गलती क्या है?

इतना ही नहीं शो से जब वो बाहर आता है तो भी उसे लोगों से ताने सहने पड़ते हैं. मगर वो फिर भी इन बातों को दिल से नहीं लगाता है. मगर फिर भी लोग उसे ही गलत समझते हैं. लेकिन आप बोलिए इसमें गलती क्या है मेरी?

मैं नकली नहीं हूं

इसके रितेश ने लिखा है कि मैं कोई नेम-फेम का भूखा इंसान नहीं हूं. न ही मैंने इसे पाने के लिए किसी का इस्तेमाल किया है. क्योंकि अगर मुझे यही सब हासिल करना होता तो मैं दो साल पहले सबके सामने आ जाता. मैं नकली इंसान नहीं हूं. रितेश ने अपने पूरे पोस्ट में लोगों पर तो गुस्सा दिखा दिया. मगर वो राखी सावंत से अलग क्यों हुए इसका कोई जवाब नहीं दिया है. गौरतलब है कि अभी इस पोस्ट पर राखी सावंत की कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आ है. ऐसे मे दर्शक उनका फीडबैक जानना चाहते हैं.

error: Content is protected !!