Ranbir-Alia की शादी में Invited हैं सिर्फ 28 मेहमान, इस दिन होगी मेहंदी और हल्दी

Ranbir-Alia Wedding: जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सात फेरे में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. तो वह पल सोचिये कितना खास होगा. रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) के चर्चे इन दिनों हर तरफ हैं. आलिया को रणबीर की दुल्हन बनते देखने के लिए हर कोई बेताब है. इस सेलेब्रिटी कपल की शादी उनके साथ-साथ फैंस के लिए भी बेहद खास और यादगार होने वाली है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी उनके बांद्रा स्थित घर वास्तु से होगी. इसके साथ ही दोनों ने बिल्डिंग में एक बैंक्वेट हॉल भी बुक किया है. जिसे फिलहाल शादी के लिए सजाया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

इस जगह पर होगा कपल का मेहंदी और संगीत का फंक्शन?

सेलेब्रिटी कपल की शादी के साथ ही उनके प्री वेडिंग फंक्शन भी बेहद खास होने वाले हैं. बता दें कि दोनों की शादी से पहले उनकी मेहंदी और संगीत का फंक्शन आरके स्टूडियो में होगा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 13 अप्रैल को मेहंदी फंक्शन होगा और 14 अप्रैल को संगीत व हल्दी की रस्में होंगी.

शादी की रस्मों के लिए सजाया गया आरके स्टूडियो

आरके स्टूडियो को रणबीर और आलिया की शादी के लिए पहले ही सजाया जा चुका है. स्टूडियो में भी सुरक्षा के अतिरिक्त इंतजाम किए जा रहे हैं. बिना परमिशन के किसी को भी स्टूडियो के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है.

आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने भी बातचीत में शादी से जुड़ी खास जानकारियां शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि शादी में सिर्फ 28 मेहमान शामिल होंगे और ये सभी परिवार के सदस्य होंगे. ये सभी बस से चेंबूर जाएंगे. इस दौरान सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए जाएंगे.

राहुल भट्ट महेश भट्ट और किरण भट्ट के बेटे हैं. राहुल की बड़ी बहन पूजा भट्ट हैं. महेश भट्ट और उनकी दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटी आलिया हैं. सब एक दूसरे के बेहद करीब हैं. राहुल अपनी बहन आलिया की शादी को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं.

 

 

 

error: Content is protected !!