दल्हा बने Ranbir, Alia की मांग में भरा सिंदूर…कपल की वेडिंग वायरल फोटो का जानें सच!

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Photo: सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे तीस मार खान बैठे हुए हैं. जो कब क्या कर जाएं किसी को पता नहीं है. अपनी लाइफ का टैलेंट दिखाने के लिए लोग कुछ भी करते हैं. कभी भी किसी को किसी की मां बना देते हैं. तो कभी भी किसी की किसी से शादी करा देते हैं.

ऐसे ही एक सोशल मीडिया यूजर ने ऐसी हरकत कर दी है जिसने सभी को हौरान कर दिया है. कुछ दिन पहले फैंस ने सलमान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरें वायरल की थीं. तो अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी करा दी है.

Read More: तेरे रोने के दिन आ गए… Kangana Ranaut ने उड़ाई Karan Johar की धज्जियां

हो रही है इंटरनेट पर Ranbir-Alia की फेक फोटो वायरल

हाल ही में सलमान-सोनाक्षी की शादी की खबरों ने खूब मेला लूटा था क्योंकि दोनों के बीच किसी भी तरह का कोई लव कनेक्शन नहीं है. अब रणबीर-आलिया की शादी की फोटो आ चुकी है. दोनों पिछले कई साल से रिलेशनशिप में हैं. दोनों की शादी लगातार कोरोना की वजह से टलते जा रही है.

ऐसे में फैंस अब दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं. इन्हीं सब की वजह से फैंस ने फेक फोटोशॉप्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. फिल्हाल इन दोनों की तस्वीर देखकर कोई भी नहीं बता सकता है कि ये फेक तस्वीर है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

अप्रैल में शादी करेंगे रणबीर-आलिया

फिल्हाल मीडिया में खबरें आ रही है कि दोनों अप्रैल में शादी करने वाले हैं. हालांकि इन खबरों को अभी कोई भी पुष्टी नहीं मिली है. मगर अप्रैल से पहले ही फैंस ने दोनों की सोशल मीडिया पर शादी करा दी है. फैंस को लगा की रणबीर किसी से शादी तो करेगा ही नहीं. इसलिए फैंस फोटोशॉप्ट इमेज शेयर करके ही खुश हैं.

error: Content is protected !!