राकेश ने करी शमिता से बेवफाई, बोले- इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं, शादी नहीं करेंगे

Raqesh Bapat Denies His Relationship With Shamita Shetty: मनोरंजन जगत में आए दिन कई रिश्ते बन जाते हैं. तो वहीं उतनी ही जल्दी बिगड़ जाते हैं. फिल्म जगत से लेकर टीवी की दुनिया के एक्टर्स सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं. मनोरंजन जगत के इन कपल में से ही एक हैं बिग बॉस ओटीटी के दौरान इश्क में पड़े हुए राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty).

दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी बिग बॉस ओटीटी के दौरान मगर हाल ही में दोनों के रिश्ते से जुड़ी एक खबर आ रही है. जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

Shamita Shetty
Shamita Shetty

गौरतलब है कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने हाल ही में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) संग अपने रिश्तों को लेकर एक खुलासा कर दिया है. एक न्यूज़ मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए बापट ने कहा की अभी मैं और शिल्पा एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश हैं. वह सिर्फ मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. Read More: जल्द Tejasswi Prakash से शादी करने जा रहे Karan Kundrra, डेट आ गई सामने

साथ ही अगर रिश्ते को आगे बढ़ाना है तो यह दोस्ती काफी ज्यादा मजबूत होनी चाहिए. जिस पर बाहर कोई कुछ भी बोल रहा हो हमारे बारे में तो वह रिलेशनशिप पर असर ना करें. शमिता शेट्टी मुमकिन ही बहुत अच्छी इंसान हैं. मैं उनकी हमेशा रिस्पेक्ट करता हूं. साथ ही मैं उनके साथ काफी ज्यादा और हॉनेस्ट हूं क्योंकि वह भी मेरे साथ ईमानदार हैं.

Raqesh Bapat
Raqesh Bapat Denied any Relationship with Shamita Shetty

राकेश बापट कहते हैं कि फिल्हाल शमिता शेट्टी और मैं रिलेशनशिप में नहीं है. हम बस एक अच्छे दोस्त हैं. जो एक दूसरे की कंपनी काफी ज्यादा इंजॉय करते हैं. एक-दूसरे की केयर करते हैं कोई अगर परेशानी में हो तो मदद करते हैं. साथ में मैं उनकी काफी ज्यादा रिस्पेक्ट करता हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

आपको बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह खबरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप हो चुका है. हालांकि इन खबरों पर दोनों ने मीडिया में आकर खुद बयान दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है.

इन्हीं सबके बीच राकेश बापट का यह बयान है कि मैं इस रिश्ते को कोई नाम नहीं देना चाहता. राकेश बापट का ये काफी बड़ा स्टेटमेंट है. दोनों को हाल ही में एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है. दोनों को एक दूसरे के साथ कई बार वक्त बिताते हुए देखा जाता है.

error: Content is protected !!