Devoleena को जोरदार थप्पड़ मार बिग बॉस के घर से बाहर हुईं Rashmi Desai, फैंस बोले- शेरनी

Rashmi Desai Evicted from Big Boss 15: बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े न हो ये तो बहुत बड़ी बात है. टेलीविजन का ये पॉपुलर शो अपने विवादों के लिए ही सुर्खियां बटोरता है. बिग बॉस के 15वें सीजन में शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, अभिजीत बिचुकले और करण कुंद्रा इस वजह से होस्ट सलमान से डांट भी खा चुके हैं.

इतना ही नहीं अभी कुछ दिनों पहले ही हिंसा करने की वजह से उमर रियाज को घर से बेघर कर दिया गया था. ताजा मामला भी यही हैं उमर के बाद घर का एक और सदस्य अब हिंसा करने की वजह से घर से निकाल दिया गया है.

पिछले कुछ हफ्तों की ही तरह इस बार भी मिड-वीक इविक्शन कर दिया गया है. घर के अंदर हिंसा का प्रयोग करने की वजह से इस बार एक लेडीज कंटेस्टेंट को बाहर निकाला गया है. मगर बाहर की दुनिया में इस इविक्शन के बाद फैंस काफी ज्यादा गुस्से में हैं. साथ ही वो बायकॉट बिग बॉस भी ट्रेंड कर रहे हैं.

गौरतलब है कि जब से ही रश्मि देसाई (Rashmi Desai Evicted) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) वाइल्ड कार्ड के रूप में आई हैं. तभी से काफी ज्यादा लड़ रही हैं. तो वहीं अब फिनाले वीक आने की वजह से घर के अंदर टिकट टू फिनाले वीक चल रहा है. ऐसे में अपनी बाहरी दोस्ती भूलकर रश्मि देसाई (Rashmi Desai Evicted) और देवोलीना भट्टाचार्जी एक-दूसरे पर टूट पड़ती हुई दिखाई दे रही हैं.

ये मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई के दौरान ही रश्मि देसाई ने देवोलीना को जोर का थप्पड़ मार दिया. ऐसे में खबर आ रही हैं कि बिग बॉस ने रश्मि देसाई पर कड़ी कारवाई करते हुए उन्हें घर से निकाल दिया है. ये भी पढ़ें- अपने होठों से पिला दे.. अभिजीत ने Devoleena Bhattacharjee को कही ‘घटिया बात’

वो 5 भारतीय बल्लेबाज जो वनडे में भी खेलते थे टेस्ट, स्ट्राइक रेट देख शर्म आ जाए

error: Content is protected !!