58 की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस से इश्क, अमृता सिंह से सगाई तोड़ चुके Ravi Shastri

मनोरंजन जगत में क्रिकेट और बॉलीवुड का गहरा नाता रहा है। ऐड शूट से लेकर इवेंट्स में मीटिंग तक स्टार्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हैं. बॉलीवुड और क्रिकेट जगत में रिलेशन की खबरें भी अक्सर आती हैं. विराट कोहली भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पर अपना दिल हार गए थे और ये जोड़ी सफल भी रही. हालांकि हर जोड़ी का नसीब ऐसा नहीं रहा. ऐसा ही एक चर्चित रिश्ता था टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह का. एक वक्त ऐसा था, जब दोनों का रिश्ता सुर्खियां बन चुका था, लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ, जिसने दोनों को जुदा कर दिया…

बॉलीवुड अभिनेत्री सैफ अली खान के प्यार में पड़ने से पहले अमृता सिंह, रवि शास्त्री के प्यार में पागल थीं. शास्त्री और अमृता दोनों खुलेआम इजहार-ए-मोहब्बत कर चुके थे, एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहे और इस जोड़ी पर सभी की निगाहें टिक गईं, लेकिन कई कारणों से उनका अफेयर खत्म हो गया.

अमृता सिंह और रवि शास्त्री एक लोकप्रिय मैगजीन के कवर पेज पर नजर आ चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोटो के जरिए दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. यहां तक कि दोनों की सगाई तक हो चुकी थी.

हालांकि सगाई के बाद भी कई कारणों से रिश्ता खत्म हो गया. मीडिया में उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद शास्त्री ने कहा था, ‘मैं कभी भी एक्ट्रेस पत्नी नहीं चाहता था, क्योंकि मुझे लगता है कि मेरी पत्नी की पहली प्राथमिकता घर होना चाहिए.” ये भी पढ़ें- KL Rahul की कप्तानी में इतिहास रचेगी टीम इंडिया, कभी ना हुआ था ऐसा

अमृता सिंह से ब्रेकअप के बाद रवि शास्त्री ने साल 1990 में रितु सिंह से शादी की और अगले साल यानी 1991 में अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी कर ली. कुछ साल पहले, कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि शास्त्री अभिनेत्री निम्रत कौर को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा.

error: Content is protected !!