Kangana Ranaut ने गोमूत्र को बताया टकीला शॉट, Swami Chakrapani ने लगा दी क्लास

Review Lock upp Kangana-Ranaut accused Swami Chakrapani Maharaj for celebrating cow urine party: ओटीटी पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पहला रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) शुरू हो चुका है, जिसमें विवादित कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. इस शो के लिए स्वामी चक्रपाणि (Swami Chakrapani) को भी चुना गया है, जो हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं. जब शो में स्वामी चक्रपाणि की एंट्री हुई, तो वहीं पर उन्होंने शो की होस्ट कंगना रनौत को तीखी बात कह दी.

कंगना ने स्वामी से कहा कि उन्होंने ‘टकीला शॉट्स की तरह गोमूत्र की पार्टी की. इस पर स्वामी ने ऐसी बात कही, जिससे कंगना रनौत की बोलती बंद हो गई. स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि उन्होंने सिर्फ गोमूत्र का ही सेवन किया. वहां कोई गलत तरह की पार्टी नहीं चल रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

बता दें कि स्वामी चक्रपाणि (Swami Chakrapani) खुद को राम मंदिर मुद्दे का पक्षकार बताते हैं. लॉकअप (Lock Upp) में फिलहाल वह काफी शांत नजर आ रहे हैं, लेकिन लोगों को उम्मीद है कि वह यहां भी कुछ ना कुछ बवाल जरूर खड़ा कर देंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

लॉकअप में सभी कंटेस्टेंट को जेल रूपी एक जगह में कैद किया गया है, जहां सिर्फ कृत्रिम रोशनी ही पहुंच सकती है. खुद स्वामी चक्रपाणि (Swami Chakrapani) ये बात कह चुके हैं कि उन्हें सूर्य से ऊर्जा प्राप्त होती है, लेकिन बगैर सूरज के उनके लिए यह नई चुनौती होगी.

इस नए रियलिटी शो में करण बोहरा जैसे कंटेस्टेंट भी मौजूद हैं, जो यूं तो शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वह जिस रियलिटी शो का हिस्सा बनते हैं, उसके ही खिलाफ कुछ ना कुछ बयान देते हैं.

वहीं यहां पूनम पांडे जैसी एक्ट्रेस भी मौजूद हैं, जिन्हे इस वक्त सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रखा है. शो में बबीता फोगाट को भी रखा गया है, जो खुद से उलझने वाले लोगों को धोबी पछाड़ लगाने की पहले ही चेतावनी दे चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Simba Nagpal-Tejasswi Prakash के फेम से जलन खा रहे हैं ये सितारे!

Source: DainikJagran

error: Content is protected !!