सचमें? बिग बॉस के कैमरामैन थे Ritesh, राखी सावंत के नाम पर आया गुस्सा

Ritesh Singh reacts to rumours of being bigg boss Cameraman: राखी सावंत उर्फ ड्रामा क्वीन ने हाल ही में अपने भाड़े के पति रितेश सिंह से अपना रिश्ता खत्म किया है. दोनों की शादी टूटने के बाद से ही मीडिया में इनकी काफी चर्चा है. साथ ही कई खबरें भी सामने आ रही हैं. हाल ही में कुछ लोगों ने रितेश सिंह (Ritesh Singh) को बिग बॉस का कैमरामैन बताया है. इसी बात पर अब रितेश सिंह की प्रतिक्रिया आई है. रितेश सिंह (Ritesh Singh) ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लाइव आकर कि हां वो हैं बिग बॉस के कैमरामैन तो क्या कर लोगे? आप लोगों को जो बोलना है बोल लो.

कैमरामैन कहे जाने पर गुस्सा हुए रितेश सिंह

गौरतलब है कि बुधवार को जब रितेश सिंह (Ritesh Singh) लाइव आए तो लोगों ने उनसे राखी सावंत से जुड़े कई सवाल किए. एक इंस्टा यूजर ने पूछा कि राखी सावंत कहां है? तो रितेश ने उन्हें जवाब दिया कि उन्हें नहीं पता कि वो औरत कहा है. इसके बाद एक यूजर ने पूछा कि आपको बिग बॉस को कैमरामैन बताया जा रहा था क्या ये सच है?

इस बात का जवाब देते हुए रितेश ने कहा कि हां भाई मैं हूं बिग बॉस का कैमरामैन तो? मैंने बिग बॉस के लिए काम किया था तो? यही बोलना चाहते हो न आप लोग. तुम लोग के बोलने से कुछ नहीं होता है. इसलिए मुझे कैमरामैन करो या फिर भाड़े का पति मुझे नहीं फर्क पड़ता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritesh Singh (@ritesh.rakhisawant)

कंगना के शो लॉकअप में नजर आएंगे रितेश सिंह?

रितेश ने यूजर के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस बात को सच न मानें क्योंकि अभी तक मुझे कोई बुलावा नहीं आया है. अगर मुझे कोई बुलावा आता है तो मैं इसकी कंफर्म न्यूज आप लोगों को जरूर बताऊंगा.

रितेश ने एक यूजर को सुनाई खरी-खोटी

इस लाइव सेशन के दौरान एक शख्स ने रितेश से पूछा कि क्या आप राखी सावंत को परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं? तो रितेश ने इस यूजर को जवाब देते हुए कहा कि भला क्या कोई राखी सावंत को परेशान कर सकता है? आप अपने काम पर ध्यान दें.

error: Content is protected !!