Cricket

Video: “ये मुझे सोने नहीं देता…”, गिल ने रोहित से की ईशान की शिकायत, खोल डाले बेडरूम के सारे राज

हैदराबाद में खेले गए वनजे मुकाबले में जीत के हीरो शुभमन गिल (Shubman Gill) रहे. जिन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ 208 रनों की पारी खेली. जिसकी वजह से टीम इंडिया को करीबी मुकाबले में 12 रनों से जीत मिली. वहीं इस मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने गिल का इंटरव्यू लिया. जिसमें हिटमैन ने डबल सेंचुरी क्लब गिल का स्वागत करते हुए मजाकिया कई तीखे सवाल पूछे. उनका यह मजेदार इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा ने दोहरे शतक के बाद Shubman Gill का लिया इंटरव्यू

भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक जड़कर इतिहास के सुनहरो पन्नों में अपना ना दर्ज करा लिया है. गिल ने 208 रनों की पारी बेहतरीन पारी खेली. उनकी इस पारी में 19 चौके और 9 छक्के देखने को मिले. वह यह करनामा करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं.

वहीं उनकी इस खास पारी के रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन ने डबल सेंचुरी क्लब गिल का स्वागत करते हुए मजेदार इंटरव्यू लिया. जिसमें रोहित ने गिल से दोहरा रन बनाने के बाद पूछा की इस पारी के बाद आप कैसा महसूस कर रहे हैं.

जिसका गिल ने जवाब देते हुए कहा कि मै अच्छा महसूस कर रहा हूं. लेकिन श्रीलंका के खिलाफ 2 मैचों में जल्दी आउट हो गया था. मुझे इस मैच में अच्छी स्टार्ट मिला. मुझे इस मैच में एक लंबी पारी खेलना एक मौका मिला.

ईशान किशन के सवाल पूछने पर रोहित शर्मा ने लिए मजे

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में रोहित शर्मा और गिल ने टीम इंडिया को अच्छी शुरूआत दिलाई. लेकिन कप्तान के आउट होने के बाद मीडिल ऑर्डर पूरी तरह से बिखर सा गया. लेकिन गिल पर पर डटे रहे उन्होंने कीवी गेंदबाजों की जमकर क्लास ली. मैच के बाद रोहित शर्मा ने गिल से पूछा कि जब टीम इंडिया के जल्दी-जल्दी विकेट गिर रहे तो बल्लेबाजी करते समय उस समय आपके दिमाग में क्या चल रहा था?

वहीं ईशान किशन ने भी अपनी ओर से सवाल एक सवाल पूछा कि मैच से पहले शुभमन गिल का रूटीन क्या रहता है, इससे पहले की गिल उनका जवाब देते रोहित ने बीच में बोला कि “अरे क्या रूटीन रहेगा तुम दोनों एक कमरे में रहते हो साथ में सोते हो”, बाद में शुभमन बोलते हैं कि ईशान मुझे रूम में परेशान करता है, यह तेज आवाज में टीवी पर फिल्में देखता है और फिर मुझे गाली देकर इसको सुलाना पड़ता है लेकिन यह मुझे सोने नहीं देता है। इस मजेदार इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

 

Team

Recent Posts

Bigg Boss 16: कार्तिक ने आकर पीछे से ली अर्चना की छप्पी, अनिल कपूर ने MC स्टैन से सीखी उनकी भाषा

जी हां, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताजा एपिसोड इस बार काफी ज्यादा…

3 hours ago

प्रियंका को ‘सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी’ कहकर बुरा फंसे शिव ठाकरे, शहनाज ने उड़ाई धज्जियां

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) Bigg Boss: सलमान खान का घटिया शो अपने फिनाले के करीब…

1 day ago

सलमान की भांजी सुंबुल खान ने खोली प्रियंकी की पोल, बौखलाए फैंस

TV का चर्चित शो (सलमान खान का) Bigg Boss 16 अपने अंतिम चरण में है।…

1 day ago

घर से बेघर नहीं होगा कोई सदस्य, टीना दत्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने चली चाल!!

TV  का सबसे मजेदार और फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों चर्चा का…

2 days ago

Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है।…

2 days ago

Video: रोहित शर्मा का कार्टून मूड ऑन, टॉस पर बने गजनी, दुम दबा कर भागे…द्रविड़ पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर

जी हां, रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में अपने कुछ अलग अंदाज में…

6 days ago