VIDEO: तूफ़ानी बल्लेबाजी करने के बावजूद शतक से चूके रोहित, विराट का भी लटक गया मुंह

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोचक वनडे श्रृंखला का पहला मुकाबला आज यानी 10 जनवरी को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. जोकि अब तक इतना असरदार साबित नहीं हुआ.

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने धमाकेदार अंदाज़ से पारी का आगाज़ करते हुए अपना-अपना अर्धशतक पूरा किया. वहीं हिटमैन (Rohit Sharma) अच्छी लय में नज़र आ रहे थे. ऐसा लग रहा था कि वह लंबे समय के बाद आज अपना शतक पूरा करेंगे. लेकिन वो दिलशान मधुशंका की गेंद पर बोल्ड हो गए. जिसके बाद वह काफी ज़्यादा निराश नज़र आए. इससे जुड़ी वीडियो भी वायरल हो रही है।

आउट होने के बाद निराश हुए Rohit Sharma

भारतीय पारी का 24वां ओवर श्रीलंका की ओर से तेज़ तर्रार गेंदबाज़ दिलशान मधुशंका डाल रहे थे. जिनके ओवर की पहली गेंद पर रोहित गेंद को सही से कट नहीं कर पाए. जिसकी वजह से गेंद रोहित के बल्ले का किनारा लेते हुए सीधा स्टंप्स में घुस गई. जिसके चलते रोहित बोल्ड हो गए और अपने शतक से एक बार फिर चूक गए.

जिसके बाद वह काफी ज़्यादा निराश नज़र आए. उनके चेहरे पर साफ़ दिख रहा था कि वह आउट होने के बाद कितने ज़्यादा निराश थे. क्योंकि उनके पास शतक लगाने का एक अच्छा मौका था. वहीं नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर खड़े विराट कोहली भी रोहित (Rohit Sharma) के विकेट से काफी निराश दिखे. वहीं अब रोहित और विराट के इस पूरे रिएक्शन का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा ने 83 रनों की खेली तूफानी पारी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कपतान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में चोटिल होने के कारण तकरीबन एक महीने क लिए बाहर हो गए थे. उन्होंने अब श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ में वापसी की, और पहले मैच से ही गज़ब की लय में नज़र आए.

रोहित (Rohit Sharma) भले ही पहले वनडे में सशतक से चूक गए हो. लेकिन उन्होंने 83 रनों की तूफानी पारी खेल सबका दिल जीत लिया. हिटमैन ने खेली गई 67 गेंदों में 123.88 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 83 रन बनाए. जिसमें रोहित के बल्ले से 9 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले. यह शर्मा जी के वनडे करियर का 47वां अर्धशतक था. इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में भी रोहित ने टूटे अंगूठे के साथ अर्धशतक ठोका था.

error: Content is protected !!