Karan Kundrra ने Bohra और Saisha पर किया गंदा कमेंट ‘Sissy’, बाद में माफी…

Saisha and Karanvir Bohra get into heated argument with jailor Karan Kundrra: ओटीटी शो लॉकअप (LockUPP) में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) जेलर की भूमिका निभाने के लिए आ गए हैं. शो के फॉर्मेट के अनुसार जेलर के कहे पर ही घरवालों को चलना है. आसान शब्दों में कहें तो जेलर अत्याचार करेगा ने कैदियों को सहना है. बीते एपिसोड में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) फुल ब्लैक ड्रेस में नजर आए. केके को बतौर जेलर देख सभी खुश हो गए. तो वहीं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) प्रतियोगियों को ये बताते नजर आए कि शो अच्छा चल रहा है दर्शकों को पसंद भी आ रहा है.

इसी दौरान केके ने कहा कि आप सारे कैदी किस चीज के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे हैं. इन बातों का ख्याल रखना चाहिए. इन्हीं कुछ मुद्दों पर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और सायाशा शिंदे (Saisha Shinde) की जेलर केके (Karan Kundrra Saisha) से बहस हो गई.

ये भी पढ़ें: Mandira Bedi का खुलासा, इंटरव्यू के दौरान क्रिकेटर्स मेरी ब्रा घूरते थे मुझे शर्म आती…

एपिसोड के दौरान करण कुंद्रा(Karan Kundrra) कहते हैं कि ये वो ही एरिया है जगां तुम लोग एक-दूसरे पर चढ़ गए थे और जेल से भागने की कोशिश कर रहे थे. मगर असल में तुम करना क्या चाहते थे? तुम यहां सेट से भागने की कोशिश कर रहे थे ये कितना बेवकूफी वाला काम है. क्योंकि हर तरफ दीवार है दीवार तोड़कर कैसे भाग जाओगे? तब करणवीर ने जवाब देते हुए कहा कि हम तो बस अपनी कुछ जरूरतों के बारे में बात कर रहे थे मगर कोई जवाब नहीं दे रहा था. वो हमें प्रताड़ित कर सकते हैं. अत्याचारी टास्क भी दे सकते हैं मगर हमारी तो बहुत छोटी सी मांग ही है कि टाइम पर कम से कम खाना तो दे दो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)


इसी बात करण कुंद्रा ने कहा कि 20 मिलियन से ज्यादा लोग आप सभी को देख रहे हैं. आप लोग को तो इसी से खुश हो जाना चाहिए. अगर खाना आने में तीन घंटें की देरी हो भी गई तो क्या हुआ. आप दर्शकों पर क्या प्रभाव डालना चाहते हैं कि आप लोग स्ट्रांग नहीं बल्कि कायर हैं?

जैसे ही करण कुंद्रा के मुंह से कायर शब्द निकला करणवीर (Karanvir Bohra) और सायशा (Saisha Shinde) दोनों ही उनपर भड़क गए. उन्होंने करण कुंद्रा की सिट्टी-बिट्टी ही गुम करा दी. दोनों ने कायर का टैग लेने से मना कर दिया. जिसके बाद करण कुंद्रा ने माफी मांगी और कहा कि वो किसी को कायर नहीं कह रहे हैं. मगर सायशा करण कुंद्रा (Karan Kundrra Saisha) से काफी नाराज नजर आई इस दौरान.

करण ने अपने बचाव में कहा कि उन्होनें जो भी कहा वो उनके शब्द नहीं है बल्कि दर्शकों के हैं. उन्होंने कहा कि जो भी आप करते हैं सोशल मीडिया पर जाता है. फैंस उनके नीचे कमेंट करके अपनी रॉय देते हैं. अब मैं भी इस शो का हिस्सा हूं इसलिए मैं आपको नहीं बताना चाहता कि बाहर लोग कैसे रिएक्ट कर रहे हैं. क्योंकि ये शो आगे जाकर और भी मुश्किल हो जाएगा. क्योंकि जेल में आए हैं आप लोग और जेल के कुछ नियम कानून होते हैं. तो आप लोग पूरी तरह से तैयार रहिए क्योंकि हम आपकी लाइफ टफ बनाने ही आए हैं.

English Summary

Kangana Ranauts’s Lockupp Brought a huge happiness on the face of Karan Kundrra’s fan. Karan takes entry in a show as a jailor. Meanwhile Saisha Shinde and Karanvir Bohra get into in heated argument with KK over his sassy remark. Later Karan Kundrra Clears it out.

और पढ़ें: तारक मेहता में जल्द होगी दयाबेन की वापसी! खुद Disha Vakani ने दिए संकेत

error: Content is protected !!