Shalin ने Shiv को कहा ‘लड़कीबाज’, Sajid ने करियर खत्म करने की दी धमकी

Sajid Khan informs Shiv Thakare about Shalin Bhanot commenting on him saying ‘Shiv is a womaniser’: शालीन भनोट, जो इस सीज़न के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक हैं और वे ऐसे बयान देते रहते हैं जो प्रतियोगियों को रास नहीं आते। साजिद खान ने हाल ही में शिव ठाकरे के लिए शालीन की टिप्पणी के बारे में एक रहस्योद्घाटन किया, जिससे शिव ठाकरे गुस्से से आग बबूला हो गए।

नवीनतम एपिसोड के अंत में, साजिद ने शिव को सूचित किया कि शालीन ने उनके चरित्र के बारे में भद्दी टिप्पणी की थी। उन्होंने बिग बॉस मराठी विजेता ‘लड़कीबाज’ को महिला सलाहकार कहा था। शिव पहले तो यह सुनकर अवाक रह गए लेकिन बाद में शालिन कितना घटिया सोच रखते हैं, इस पर गालियां दीं।

Read More: ऋषभ पंत बच गए लेकिन इंसानियत मर गई

निमृत, जो वहाँ बैठा था, ने भी बताया कि कैसे शालिन में लोगों का चरित्र हनन करने की प्रवृत्ति है और वह उनके खिलाफ बहुत ही व्यक्तिगत टिप्पणी करता है। साजिद खान, सुम्बुल और एमसी स्टेन उससे सहमत हैं। शिव बताते हैं कि अन्य फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ फ्रेंडली होने का मतलब यह नहीं है कि वह उनके बारे में बुरा सोचते हैं या उन्हें वुमेनाइजर (लड़कीबाज) बना देते हैं।

वह साझा करता है कि कैसे रोडीज़ पर लड़के और लड़कियाँ एक-दूसरे के साथ दोस्ताना व्यवहार करते थे। वह यह भी तुलना करता है कि उसके शहर अमरावती के लोगों की मानसिकता शालिन से बेहतर है और वह हैरान है कि शालिन मुंबई से है और दुनिया भर में यात्रा करता है, उसकी इतनी उथली सोच है।

Read More: Bigg Boss 16: सलमान ने अर्चना को घर से निकाला, शालीन पर निकाली भड़ास

साजिद खान ने शिव को शांत किया और साझा किया कि जब सनी और बंटी ने शो में प्रवेश किया था, उस दौरान शालीन ने यह टिप्पणी की थी क्योंकि उस समय शिव को नामांकित किया गया था और वह उन्हें दर्शकों की नज़रों में खराब करना चाहते थे। शिव, जो गुस्से में है और शालीन को थप्पड़ मारता है और कहता है कि वह सुनिश्चित करेगा कि बाद में उसने जो कुछ भी कहा है उसके लिए भुगतान करेगा और घर में अपना जीवन कठिन बना देगा। साजिद शिव से वादा लेता है कि वह इस मुद्दे पर शालीन से नहीं लड़ेगा।

एक अन्य घटना में, शालीन ने निमृत को गलत तरीके से पेश करने की कोशिश की, जिससे अभिनेत्री को बहुत दुख हुआ। उन्हें श्रीजिता डे के साथ यह साझा करते हुए देखा गया कि सुर्खियां बटोरने के एक टास्क में शालिन निमृत को ऐसे व्यक्ति के रूप में चित्रित करने की कोशिश कर रहा था जो पदार्थ का उपयोग करता है। (Shalin)

error: Content is protected !!