Bigg Boss 16: Sajid ने मारा Nimrit को ताना, अर्चना-प्रियंका में हुई गंदी लड़ाई, कैप्टन हुआ बेघर

Sajid Khan taunts Nimrit: Bigg Boss 16 के बीते एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ। इसमें सौंदर्या शर्मा को बतौर कप्तान तीन नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को बचाने की पावर थी। जहां उन्होंने इसका इस्तेमाल करते हुए अंकित गुप्ता, निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चाहर चौधरी को सुरक्षित किया था।

वहीं, साजिद खान, शिव ठाकरे, शालीन भनोट और टीना दत्ता को नॉमिनेटेड ही रहने दिया था। इतना ही नहीं, साजिद खान पर भी बाकी घरवालों ने खूब उंगली उठाई थी। और आपको तो पता ही है कि जब साजिद नॉमिनेट होते हैं, तो वह कितना बौखला जाते हैं। आज 14 दिसंबर को आने वाल एपिसोड में भी यही देखने को मिलेगा। साथ ही दो पक्की सहेली यानी प्रियंका और अर्चना गौतम में लड़ाई भी देखने को मिलेगी।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Promo) के 14 दिसंबर वाले प्रोमो में निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) गार्डन एरिया में शिव, सुम्बुल, स्टैन, अब्दू के साथ बैठी रहती हैं। तभी वहां साजिद खान (Sajid Khan) आते हैं और निमृत से चिढ़े अंदाज में बोलते हैं तो एक्ट्रेस उनसे पूछती हैं- गुस्से में क्यों हो सर?

फिल्ममेकर कहते- क्योंकि तू सेफ हो गई। हाथ जोड़कर तंज भरे अंदाज में उनको बधाई देते हैं। फिर कहते हैं- अगर हम एक मंडली हैं, तो उसमें डिसबैलेंस हो रहा है। मेरा दिमाग थोड़ा आउट हो गया है। क्योंकि अब मैं आ गया हूं चौथे गेयर में।

नॉमिनेट हुए साजिद खान तो मारा निमृत को ताना

निमृत अपनी सफाई में कहती हैं कि मैंनें सौंदर्या से एक बार भी बात नहीं की कि अगर कोई विशेष अधिकार होगा तो मुझे बचाना। साजिद कहते हैं कि क्या तुमको लगता है कि इससे हमारी दोस्ती पर असर पड़ेगा? निमृत मना करती हैं लेकिन साजिद कहते हैं- पड़ेगा। इसलिए अब जागो ग्राहक जागो। वहां सौंदर्या भी आ जाती हैं और फिर साजिद तिरछी मुस्कान में वहां से निकल जाते हैं। बाकी वहां बैठे कंटेस्टेंट्स भी साजिद को देखने लग जाते हैं।

साजिद खान को हो रही है इनसिक्योरिटी?

अब आप तो समझ ही गए होंगे कि साजिद के तेवर क्यों बदल गए। पहला तो उन्हें प्रियंका को कप्तान बनाने का मौका नहीं मिला और दूसरा वो नॉमिनेट हो गए। तीसरा निमृत नॉमिनेट होकर भी बच गईं और साजिद को सौंदर्या ने नहीं बचाया। ऐसे में वह हमेशा की तरह खुन्नस खाए साजिद अब निमृत के खिलाफ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं या यूं कहें कि उन्हें अब निमृत खटकने लगी है। उनसे इनसिक्योरिटी हो रही है।

टीना, सुम्बुल और सौंदर्या में हुआ मनमुटाव

वहीं, बिग बॉस 16 के दूसरे प्रोमो में दिखाया गया कि आज आने वाले एपिसोड में तीनों कप्तान टीना, सौंदर्या और सुम्बुल में भयंकर बहसबाजी होगी। तीनों एक बात पर राजी नहीं होते हैं। जहां टीना, विकास को आंटा गूथने के लिए कहती हैं। वहीं सौंदर्या कहती हैं कि उनसे इस बारे में बात हो गई है।

Read Also: Bigg Boss 16: टीना-शालीन का हुआ ब्रेकअप! फिरा अरमानों पर पानी

इतने में पिनकी टीना सुम्बुल से कहती हैं कि ये सुनती ही नहीं है। तब सुम्बुल कहती हैं कि बहुत मुश्किल होता है कि आपके विचार नहीं मिल सकते हैं। इसके बाद टीना सौंदर्या से कहती हैं कि सबको समान महत्व मिलना चाहिए। सौंदर्या का जवाब होता है कि आपतो तो मिल ही रही है।

अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी की लड़ाई

बिग बॉस 16 के तीसरे प्रोमो में दिखाया जाता है कि अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी में बहस देखने को मिलेगी और इसके मजे पूरे घरवाले लेते नजर आएंगे। अब्दू भी कुर्सी लगाकर बोलेंगे- वाह, ये हिस्सा तो बहुत दिलचस्प है। स्वीमिंग पूल के पास वाले बेड पर लेटी अर्चना चिल्लाकर बोलती हैं- तेरे जैसी लड़की को सही करती मैं।

प्रियंका पलटवार करती हैं। कहती हैं- करना मेरी जैसी लड़की को सही। इसके बाद वह उठकर अर्चना के पास आ जाती हैं तो अर्चना कहती हैं- जा यहां से, फुटेज मत खा। यह सब देखकर पूरी मंडली ठहाके मारकर हंसती रहती है। इतना ही नहीं, वह प्रियंका के ‘चल चल’ वाले कमेंट की भी एक्शन के साथ नकल उतारती है। उधर, अर्चना कहती हैं कौन रोकेगा मुझे? प्रियंका फिर जवाब में कहती हैं- मैं रोकूंगी। तो अर्चना उन्हें पैर दिखाते हुए कहती हैं- मेरे पैर से बात करो। (Sajid Nimrit Fight)

error: Content is protected !!