Salman Khan हुए Big Boss से परेशान, घरवालों ने पोत दी एक-दूसरे के मुंह पर कालिख

Salman Khan’s Big Boss 15 Extended by two weeks contestants nominated each other: एक ओर जहां बिग बॉस के फैंस शो को दो हफ्ते के लिए बढ़ाए जाने पर खुशी जाहिर की है. तो वहीं सलमान खान (Salman Khan)  को इस बात से बड़ी दिक्कत हो रही है कि उन्हें अब और दो हफ्ते काम करना पड़ेगा. फिल्हाल रविवार के एपिसोड में उमर रियाज को घर से निकाल दिया गया जिसके बाद फैंस काफी नाराज हो गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

2 हफ्तों के लिए बढ़ाया गया बिग बॉस 15

बिग बॉस के मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है. इसके सलमान खान सारे प्रतियोगियों को बता रहे हैं कि ये शो दो हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है. ये खबर सुनते ही राखी सावंत काफी ज्यादा खुश हो जाती हैं वहीं सलमान खान काफी दुखी नजर आते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घरवालों ने लगाई एक-दूसरे के मुंह पर कालिख

जी हां, ताजा एपिसोड में घर के अंदर रहने वाले सदस्य एक दूसरे को घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट करेंगे. प्रोमों वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सब एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगा रहे हैं. साथ ही घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट भी कर रहे हैं.

राखी और निशांत में हुई लड़ाई

राखी सावंत इस टास्क में निशांत को घर से बाहर करने के लिए उनका मुंह काला करती हैं. राखी कहती हैं कि निशांत हमेशा कहता है कि पहले वाइल्ड कार्ड को निकालो इसलिए मैं निशांत को बाहर करूंगी.

तो वहीं निशांत भी पीछे नहीं रहते हैं और वो भी राखी सावंत का मुंह काला कर देते हैं.साथ ही कहते हैं कि, आप इतना जो नॉमिनेशन में दिखाती हो इतना मुंह पर खेलोगी तो ज्यादा अच्छा होगा सभी के लिए. धीरे-धीरे दोनों की बातचीत लड़ाई का विषय बन जाती है.

बिचुकले और रश्मि हुए वीआईपी जोन से अलग

नॉमिनेशन टास्क के दौरान सबसे ज्यादा वोट रश्मि और बिचुकले को मिले हैं. आपको बता दें कि दोनों पहले ही टिकट-टू-फिनाले टास्क जीतकर फाईनल में पहुंच गए थे. लेकिन नॉमिनेशन में सबसे ज्यादा वोट मिलने की वजह से ही उन्हें एक बार फिर से प्रतीक, निशांत और देवोलीना संग नॉन वीआईपी बना दिया गया है.

error: Content is protected !!