Salman ने Devoleena को कहा ‘बेवड़ी’, सुनकर ऐसा था देवोलीना का रिएक्शन

Salman Khan Called Devoleena Bhattacharjee Bewdi on New Year 2022: Big Boss 15 इस वक्त अपने सीजन के टॉप टीआरपी पर है. शो में फिनाले की रेस चल रही है. इसी वजह से काफी लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है. इस लड़ाई-झगड़े के बाद ही घर में धमाकेदार न्यू ईयर सेलिब्रेशन हुआ. तभी शो में कई बड़े सितारों ने एंट्री ली है. इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने सबकी जमकर टांग खींची. तभी मजाक-मजाक में सलमान ने देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) को बेवड़ी कह दिया. जिसके बाद सारे घरवालों को हंसी आ गई.

शो की शुरुआत शानदार डांस के साथ हुई. इसके बाद उन्होंने सारे ही घरवालों को न्यू ईयर की विश भी की. सलमान ने सभी कंटेस्टेंट के साथ कांच का गिलास ऊपर चियर करके न्यू ईयर रेजोल्यूशन टास्क शुरु किया. इसी टास्क में कुछ ऐसा हुआ कि सलमान ने देवो को बेवड़ी कह दिया.

आपको बता दें कि टास्क के दौरान सभी खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी ड्रिंक्स का गिलास थामा हुआ था. तभी लेकिन देवोलीना ने अपनी पूरी ड्रिंक खत्म कर दी. जिसके बाद वो अपने गिलास में और ड्रिंक पोर करने लगी. यही बात देखकर सलमान काफी ज्यादा हैरान रह गए. सलमान ने फिर कहा कि इस टास्के से एक बात तो अब सभी को क्लियर हो गई है कि देवोलीना बेवड़ी है. खुद देवोलीना भी इसके बाद सलमान को कहती हैं कि सर आपको भी पता लग गया. इसके अलावा बाकी सब भी सलमान से सहमत नजर आते हैं.

न्यू ईयर रेजोल्यूशन टास्क में घर के हर सदस्य को एक-दूसरे को रेजोल्यूशन देना था. तो इस टास्क में देवोलीना ने प्रतीक का नाम लिया था. शमिता ने अभिजीत बिचुकले का नाम लिया. वहीं राखी सावंत ने तेजा को ये रेजोल्यूशन दिया. राखी ने तेजस्वी से कहा कि करण कुंद्रा को दे दे न. तू हमेशा उसके साथ चिपकी रहती है जिस वजह से वो बाकी लोगों के साथ बैठ ही नहीं पाता है.

टास्के के वक्त ही तेजा और करण एक-दूसरे के लिए रोमांटिक होते हुए भी नजर आए. तेजा ने करण का नाम लेते हुए कहा कि…मैं चाहती हूं कि के.के का न्यू ईयर रेजोल्यूशन मैं खुद रहूं. हम दोनों साथ ही रहे साथ ही वो अपने करियर में खूब कामयाब हों.

आपको बता दें कि न्यू ईयर के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने भी शो पर एंट्री ली. वीडियो कॉल के जरिए वो घर के अंदर गईं. विडियो के जरिए ही उन्होंने शमिता शेट्टी से काफी सारी बात भी की. साथ ही कहा कि उन्हें अपनी बहन पर काफी ज्यादा गर्व है.

 

 

error: Content is protected !!