BB 16: 25 लाख के लिए Shalin ने कुर्बान किया Tina का प्यार, हो गईं बाहर!

Bigg Boss 16 के हाउस में हर दिन रिश्ते बदलते-निखरते हैं. वीकेंड का वार पर टीना दत्ता (Tina Dutta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) का बदलता रिश्ता भी देखा जाएगा. जी हां, आपको बता दें कि बिग बॉस का नया प्रोमो रिलीज हो चुका है. टीना दत्ता (Tina Dutta) और सुम्बुल तौकीर (Sumbul) घर से बाहर होती हैं या नहीं इसका फैसला अब शालीन भनोट करेंगे. तो चलिये जानते हैं और आपको बताते भी हैं कि टीना और सुम्बुल में से शालीन किसे बचाएंगे और किसे घर भेजेंगे.

शालीन को लेना होगा बड़ा फैसला
ताजा आए प्रोमो में सलमान खान, शालीन से कहते हैं, ‘आज टीना और सुम्बुल में से कोई भी बेघर ना हो, तो आप बजर दबाएंगे. लेकिन 25 लाख रुपये निकाल दिए जाएंगे.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद एक्टर Salman Khan 3 तक गिनने लगते हैं. पर शालीन कोई बजर नहीं बजाते हैं. शालीन कहते हैं कि सर एक मिनट… पर तक टाइम खत्म हो जाता है. इसके बाद सलमान खान कहते दिखते हैं कि अब देखते हैं कि दोनों में कौन बेघर होता है.

पैसों के लिए शालीन ने दी प्यार की कुर्बानी
फिल्हाल आपको बता दें कि प्रोमो देख कर ऐसा लग रहा है कि शालीन ने 25 लाख रुपये के लिये बजर नहीं दबाया. इस वजह से Tina Dutta घर से बेघर हो जाएंगी. Shalin और Tina की दोस्ती शो में चर्चा का टॉपिक रही है. ऐसे में अगर शालीन पैसों के लिये बजर नहीं दबाते हैं, तो इससे साफ पता चलता है कि उनकी और टीना की दोस्ती दिखावा थी. जैसे कि लोग कहते भी आए हैं.

Read More: टेढ़े मुंह शहनाज गिल ने पैपराजी संग किया ऐसा बुरा बर्ताव, लोगों ने लगाई क्लास

 

error: Content is protected !!