Salman ने अकड़ में उड़ाई Abhijeet Bichukale की खिल्ली, कहा- सूखा हुआ Nana Patekar

Salman Khan pokes fun at Abhijeet Bichukale; calls him ‘Sukha hua Nana Patekar’- बिग बॉस 15 (Big Boss 15) के शुक्रवार का एपिसोड इस बार नए साल की वजह से काफी ज्यादा रंगीन सा महसूस हुआ. नए साल के मौके पर कई सितारों ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ वेलकम जश्न मनाने की कोशिश की है. वीकेंड के वार स्पेशल में सलमान खान ने घरवालों के साथ काफी ज्यादा मस्ती की है.

आपको बता दें कि शुक्रवार के एपिसोड में शेखर रवजानी, अनु मलिक, श्वेता तिवारी, जन्नत जुबैर और सिद्धार्थ निगम जैसे कई सितारे गेस्ट की भूमिका में नजर आए हैं. सलमान खान इस मौके पर काफी लाइट मूड में दिखे और उन्होंने घरवालों के साथ हंसी-मजाक भी खूब किया.

नए साल के शुभ मौके पर सलमान खान ने अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) के जमकर मजे लिए. वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान एक्टर सिद्दार्थ निगम की डांसिंग स्किल की तारीफ करते हुए. अभिजीत बिचुकले को ताना देते हैं कि…Dance का D, Music का M और Sangeet का S भी वो सूखे हुए नाना पाटेकर को नहीं आता. सलमान की इस बात पर घरवाले काफी ज्यादा हंसते हुए नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान ने अभिजीत की काफी ज्यादा बेईज्जती की. सलमान ने बिचुकले की सिंगिंग की भी काफी ज्यादा खिल्ली उड़ाते हुए तारीफ की. जिसके बाद म्यूजिक डायरेक्टर शेखर रजवानी भी हंसने लगे. फिल्हाल आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड में सलमान खान न्यू ईयर का जश्न मनाते हुए नजर दिखाई देंगे. साथ ही हर्ष लिंबाचिया और भारती (Bharti) भी नजर आएंगी उनके साथ.

प्रोमो में देखने से तो यही लगता है कि इस बार वीकेंड के वार में सलमान का गुस्सा शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पर निकलने वाला है. साथ ही सलमान घरवालों को कुछ नया टास्क देते हुए भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें : सलमान ने देवोलीना को कहा ‘बेवड़ी’ 

error: Content is protected !!