‘मैं मां नहीं बन सकती, किसी और से शादी कर लो’, पायल की बात सुन संग्राम ने दिया ये जवाब

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) लॉकअप में सबसे बवाली कंटेस्टेंट हैं. भले ही वह सबसे लड़ती-झगड़ती रहती हैं, लेकिन वह इसके बावजूद फिनाले के बेहद करीब आ चुकी हैं. पायल रोहतगी लंबे वक्त से संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ लिव-इन में हैं, लेकिन दोनों ने अब तक शादी नहीं की है. अब पायल ने खुद से जुड़ा एक बड़ा राज सब के सामने ला दिया है.

पायल रोहतगी ने बताया कि वह मां नहीं बन सकती हैं. बीते 5 साल से उन्होंने काफी ट्राय किया, लेकिन कोई नतीजा नहीं आ रहा है. जब वह डॉक्टर के पास गईं, तो डॉक्टर ने उनसे शादी का प्रमाण पत्र मांग लिया. क्योंकि वहां लिव-इन को मान्यता नहीं दी जाती है.

संग्राम सिंह 36 साल के हैं. खुद पायल रोहतगी ने उनसे कहा है कि वह मां नहीं बन सकती हैं, तो ऐसे में संग्राम किसी दूसरी लड़की से शादी कर ले, जो उसे एक बच्चा दे सके, लेकिन संग्राम इसके लिए राजी नहीं हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पायल ने बताया कि संग्राम चाहता है कि उन्हें पायल के जैसा ही शैतान बच्चा मिले, लेकिन वह खुद ऐसा नहीं कर सकती हैं. इसके बाद पायल रोने लगी. इस बीच अंजलि अरोड़ा, सायशा शिंदे और आजमा फलाह ने पायल को समझाने की कोशिश की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

पायल ने बताया कि वह अब बेबी को अडॉप्ट करने का प्लान कर रही हैं. या फिर सेरोगेसी को चुनना चाहती हैं. साथ ही पायल ने कहा कि ये उनका कोई सीक्रेट नहीं है, लेकिन वह चाहती हैं कि ये बात दुनिया के सामने भी आए.

बता दें कि हाल ही में संग्राम सिंह शो में आए थे. जहां उन्होंने पायल से जल्द शादी का वादा कर दिया है. पायल पहले भी कई बार बता चुकी हैं कि संग्राम का परिवार और उनके दोस्त उन्हें पसंद नहीं करते हैं, लेकिन संग्राम आज भी पायल से ही प्यार करते हैं.

error: Content is protected !!