शादी के बाद SARA KHAN को धोखा दे रहा थे ALI MERCHANT, कुबूला आरोप

SARA KHAN and ALI MERCHANT in LOCKUPP: सस्ता बिग बॉस उर्फ कंगना रनौत होस्टेड शो लॉकअप इन दिनों सुर्खियों में है. शो में प्रतियोगी एक-दूसरे से आगे निकलने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में वाइल्ड कॉर्ड के तौर पर शो में अली मर्चेंट (ALI MERCHANT) को लाया गया है. अली मर्चेंट-सारा खान के एक्स-हैसबंड हैं. इन्हें देखते ही सारा खान के होश उड़ गए. गौरतलब है कि सारा खान (SARA KHAN) ने दावा किया था कि बिग बॉस के घर में हुई शादी के बाद अली मर्चेंट ने उन्हें चीट किया था.

लेकिन अब जो बात दर्शकों को हैरान कर रही है वो ये कि अली मर्चेंट ने खुद ये बातें मानी हैं. अली मर्चेंट ने खुद ये कहा है कि उन्होंने सारा खान को चीट किया था. पायल रोहतगी से बातचीत के दौरान अली मर्चेंट ने ये बात कुबूल की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

दरअसल, पायल रोहतगी ने अली से पूछा कि तुम दोनों ने शादी की मगर कुछ दिन बाद ही शादी तोड़ दी ऐसा क्यों किया? तो अली ने कहा कि मैं उस वक्त सिर्फ 23 साल का था. उस वक्त मैंने सोचा था कि बिग बॉस में शादी करने वाले हम पहले कपल होंगे. ये एक तरह से इतिहास होगा. साथ ही मेरा उसपर क्रश था. तो मैंने सोचा कि प्यार भी है तो शादी कर लेते हैं. क्या जा रहा है. लेकिन बाद में जब हम साथ में रहने लगे तो पता लगा कि दोनों के परिवार में काफी ज्यादा लड़ाईयां हैं.

SARA KHAN in LOCK UPP
SARA KHAN in LOCK UPP

साथ ही अली मर्चेंट ने सारा खान पर भी इल्जाम लगाया है. उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में मैंने उसे अश्मित के करीब आता हुआ देखा था. इसी वजह से बिग बॉस के बाद मैं दिल्ली चला गया. वहां मेरी मुलाकात एक लड़की से हुई. मैं उसके साथ सोया भी. मैंने ये बात खुद सारा खान को बतानी चाही मगर वो तब शो में थी. जिसके बाद वो लड़की सारा खान के पास खुद चली गई. उसने सारी चीज खुद बता दी. मैं कुछ कर पाता इससे पहले ही चीजें काफी ज्यादा बिगड़ गई. हालांकि सारा खान मेरे साथ रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती थी मगर मैं नहीं. मैं लाइफ में आगे बढ़ना चाहता था.

आपको बताते चलें कि कंगना की लॉकअप में भी सारा खान अली पर काफी ज्यादा गुस्से में नजर आईं. उन्होंने कहा कि तुम्हें इस शो में नहीं आना चाहिए था. तब अली मर्चेंट ने कहा कि यहां वो अपने दम पर आए हैं.

ये भी पढ़ें: अगली होली तुम्हारी गोद में एक बच्चा होगा.. अनुज की बात सुन शर्मा गई Anupama

error: Content is protected !!