रन आउट हुआ मुंबई इंडियंस का बल्लेबाज, रो पड़ी सचिन की बेटी Sara Tendulkar

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज टिम डेविड के सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2022 मैच में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर रन आउट हो गए, जिसके बाद सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का रिएक्शन वायरल हो गया. सारा मंगलवार (17 मई) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में MI vs SRH मैच का लुत्फ उठा रही थीं. इस मैच में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न थे लेकिन सबसे बड़ा एमआई चेज के 18 वें ओवर में आया.

टिम डेविड ने हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन की गेंद पर तीन बड़े छक्के लगाए और समीकरण को 13 गेंदों पर 19 रन पर ला दिया, लेकिन जब लग रहा था कि एमआई एक आसान जीत दर्ज करेगा, डेविड उस ओवर की आखिरी गेंद पर रन आउट हो गए, जिससे मुंबई की टीम को बड़ा झटका लगा. आखिरकार SRH ने अंत में प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए 3 रन से मैच जीत लिया.

साधारण गेंदों पर तीन छक्के लगाने के बाद नटराजन ने 18 वें ओवर की अंतिम गेंद पर डेविड को एक लंबी गेंद फेंकी. लंबा MI दाएं हाथ का बल्लेबाज अभी भी इसे सीधे गेंदबाज की ओर मारने में कामयाब रहा. आखिरी गेंद पर रन चुराने की कोशिश में टिम डेविड रन आउट हो गए, जिसके बाद सारा तेंदुलकर का रिएक्शन देखने लायक था.

ये भी पढ़ें- पिता बनने के बाद Andrew Symonds ने रचाई थी शादी, अपने ही देश से लड़ी जंग

बता दें कि अगर टिम डेविड अगर उस वक्त आउट नहीं होते, तो मुंबई इस मुकाबले को अपने नाम कर सकती थी. हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 193 रन बनाए, जिसके जवाब में मुंबई 7 विकेट गंवाकर 190 रन ही अपने नाम कर सकी.

बता दें कि सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां उनके लाखों फैंस हैं. सारा तेंदुलकर मॉडलिंग की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. सारा भले ही दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं, लेकिन वह लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं.

error: Content is protected !!