Bigg Boss 16: टीना-शालीन का हुआ ब्रेकअप! फिरा अरमानों पर पानी

Tina Dutta-Shalin Dutta Breakup: Bigg Boss 16 में कई कंटेस्टेंट के बीच Love Angle देखने को मिल रहा है. कभी सौंदर्या-गौतम के बीच तो कभी शालिन-टीना के बीच.

ताजा एपिसोड्स के मुताबिक अब शालिन और टीना की प्रेम कहानी का अंत भी हो गया है. घर से बाहर जाकर वापस लौटीं टीना की आंखों पर चढ़ा झूठ का पर्दा क्या हटा उन्हें शालिन पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं रहा और जब उन्हीं पर विश्वास नहीं है तो भला उनके प्यार पर विश्वास कैसे होगा? हालांकि टीना भी ओवरएक्टिंग की दुकान हैं. टीना दत्ता जैसी लड़कियां शालिन के आगे-पीछे घूमती हैं.

बौनी टीना ने वापस आकर शालिन से खत्म किया रिश्ता (Tina-Shalin Breakup)

2 दिन पहले ही नॉमिनेट टीना को बचाने का मौका बिग बॉस ने शालिन को दिया था. उन्होंने टीना को बचाने के बदले प्राइज मनी के 25 लाख रुपए दांव पर लगाने की डील करनी चाही लेकिन शालिन ने टीना को घर से बेघर होने दिया और 25 लाख रुपए बचा लिए.

Read Also: Video: शालीन भनोट ने टीना के लिए दिए 25 लाख, मगर टीना ने दिखाई अपनी औकात

रविवार के एपिसोड में एक बार फिर Shalin को वही मौका मिला तो उन्हें Tina को बचा लिया और 25 लाख की कुर्बानी दे दी. वहीं टीना की गैरमौजूदगी में उन्होंने कई ऐसी बातें कहीं जो अब जानने के बाद शालिन से अपना विश्वास और प्यार खो चुकी हैं. तो क्या बिग बॉस का खेल इनकी प्रेम कहानी पर भारी पड़ने वाला है.

Read More: मेरी पत्नी आकांक्षा और रूपाली दोनों समान हैं, पालतू जानवरों के लिए उनका प्यार एक अलग स्तर पर है: गौरव खन्ना

Bigg Boss 16 Updates: Tina Dutta over reacts with Shalin Bhanot. Shalin saves Tina Dutta but instead of saying Thank You. Tina Dutta accuses Shalin Bhanot for being fake. She says that she will never ever fall again for Sha because he is not a good person. Actually Tina is overacting ki dukaan to ab uske pass mudde nahi hai isliye wo Bhanot ko mudda bana rhi hai.

error: Content is protected !!