अर्चना ने शो में घसीटा शालीन के बेटे का नाम, ‘लेस्बियन’ कहे जाने से चढ़ा एक्ट्रेस का पारा

अर्चना से बात करते हुए शालीन ने कहा कि टीना और वह केवल दोस्त हैं. अगर नजदीक आ रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. इस तरह तो तुम और सौंदर्या भी एक ही रजाई शेयर करते हो तो तुम दोनों ‘लेस्बियन’ हो गए क्या? अर्चना को शालीन की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है.

Bigg Boss 16: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में हर रोज कंटेस्टेंट्स के बीच इक्वेशन बदलती नजर आ रही है. कभी टीना-शालीन में नजदीकियां बढ़ जाती हैं तो कभी प्रियंका, शालीन की बहुत अच्छी दोस्त हो जाती है. सुम्बुल तौकीर खान का तो बीच में जबसे शालीन संग कनेक्शन टूटा है, वह अकेले ही खेलने में यकीन रख रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, साजिद खान और शिव ठाकरे की ‘मंडली’ उन्होंने ज्वॉइन कर ली है. बीती रात का एपिसोड नॉमिनेशन के नाम रहा. यहां, टीना दत्ता, शालीन भनोट, सौंदर्या, साजिद खान, सुम्बुल तौकीर, श्रिजीता और अर्चना गौतम नॉमिनेट हुए.

शालीन-टीना की दोस्ती पर उठाए घरवालों ने सवाल: इसके अलावा न्यू ईयर पार्टी में टीना दत्ता और शालीन भनोट की नजदीकियां भी चर्चा का विषय रहीं. सभी घरवालों को एक-एक करके बिग बॉस ने कॉन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे दोनों के रिश्ते को लेकर बात की. हर किसी का यही कहना था कि दोनों कहीं न कहीं, एक-दूसरे के सहारे से आगे बढ़ना चाहते हैं. और दोनों का रिश्ता एकदम फेक नजर आता है. जब शालीन भनोट को उनके और टीना के इस रिश्ते पर घरवालों की राय पता चली तो वह हर किसी के पास जाकर सफाई देने लगे.

शालीन ने अर्चना-सौंदर्या पर किया पर्सनल कॉमेंट: अर्चना गौतम से बात करते हुए शालीन ने कहा कि टीना और वह केवल दोस्त हैं. अगर नजदीक आ रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. इस तरह तो तुम और सौंदर्या भी एक ही रजाई शेयर करते हो तो तुम दोनों ‘लेस्बियन’ हो गए क्या? अर्चना को शालीन की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है. केवल अर्चना ही नहीं, सौंदर्या भी शालीन द्वारा इस उदाहरण को देने को लेकर गुस्सा में आ जाती हैं. अर्चना कहती हैं कि शालीन तुमने यह बहुत ही पर्सनल कॉमेंट किया है. इसे तुम अभी के अभी वापस लो.

यह पूरा वाकया सौंदर्या और अर्चना, निम्रत को बता रही होती हैं. यह सुनकर निम्रत रिएक्ट करते हुए कहती हैं कि यह हर दिन और चीप होता जा रहा है. इसपर अर्चना गौतम रिप्लाई देती हैं कि इसका बेटा स्कूल जाता होगा तो उसको लोग बोलते होंगे कि तेरा बाप बिग बॉस में क्या कर रहा है. हालांकि, जब अर्चना यह बात कहती हैं तो निम्रत उनको रोकती हैं, लेकिन अर्चना का कहना होता है कि शालीन ने भी उनपर काफी पर्सनल कॉमेंट किया है. अब आज के एपिसोड में होगा हंगामा. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर अर्चना किस तरह शालीन को इस कॉमेंट के लिए आड़े हाथ लेती हैं.

 

error: Content is protected !!