Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है। इस वजह से कंटेस्टेंट्स की नजरें ट्रॉफी पर हैं तो वहीं, दर्शक भी शो के खिलाड़ियों की एक-एक हरकत पर नजर बनाए हुए हैं।

Priyanka Chahar Chaudhary

इस हफ्ते टीना-प्रियंका ने एक गैंग बना ली है। इस गैंग में शालीन भनोट हिस्सा नहीं है। बिग बॉस के घर में इस वक्त शालीन भनोट काफी ज्यादा अकेले हो गए हैं।

तो वहीं टीना-प्रियंका भी शालीन की धज्जियां उड़ाने में लगी हैं। दोनों ने मिलकर शालीन को काफी तंग भी किया, जिसके बाद एक्टर फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए। वहीं, अब सोशल मीडिया पर प्रियंका को फटकार लगाई जा रही है।

Read More: एकतरफा मुकाबले में टीम Rohit-Gill के तूफान से जीता भारत, रोया न्यूजीलैंड

लोगों का फूटा गुस्सा (Shalin Bhanot gets bullied)

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के बीते एपिसोड में कई बार ऐसा देखने को मिला था जब शालीन (Shalin) ने टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी को इग्नोर किया।

मगर फिर भी वह दोनों मिलकर शालीन से खूब पंगे ले रही थीं। एक बार अर्चना गौतम ने भी शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के मजे लिए, जिस वजह से वह चिड़ भी गए थे।

Shalin Bhanot
फिल्हाल जानने वाली बात ये है कि अब सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। कई लोगों ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रियंका को शालीन को बुली करना बंद कर देना चाहिए। तो कुछ लोगों ने शालीन (Shalin Bhanot) को अच्छा इंसान बताया है।

Read More: Video: रोहित शर्मा का कार्टून मूड ऑन, टॉस पर बने गजनी, दुम दबा कर भागे…द्रविड़ पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर

error: Content is protected !!