Captain बनते ही Shamita Shetty ने खेला मास्टरस्ट्रोक, तेजस्वी के उड़े होश

Big Boss 15 New Captain Shamita Shetty: टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 हेडलाइन्स में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकता है. पहले इस शो का फिनाले जल्दी होने वाला था. मगर मेकर्स ने आखिरी वक्त पर बिग बॉस को 2 हफ्ते के लिए बढ़ा दिया. फिल्हाल इस सीजन में अभी तक प्रतियोगियों ने काफी टास्क रद्द किए हैं. इसलिए बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क ही नहीं देते थे. मगर अब शो के अब इस मोड़ पर मेकर्स ने सभी को कैप्टेंसी टास्क दिया है.

ये कैप्टेंसी टास्क एक बार फिर से शमिता शेट्टी (Captain Shamita Shetty) ने जीत लिया है. घर के अंदर एक टास्क कराया गया जिसमें सारे घरवालों ने शमिता शेट्टी का सपोर्ट किया. कैप्टन बनने के बाद शमिता शेट्टी को एक बड़ी पावर भी मिली है. इस पावर के मिलते संग ही सारे घरवाले मुश्किल में पड़ गए हैं.

गौरतलब है कि इस सीजन में लंबे वक्त से कोई भी कैप्टन नहीं था. शमिता (Captain Shamita Shetty) के कैप्टन बनते संग ही बिग बॉस उन्हें विशेषाधिकार देने की जानकारी दी है. साथ ही कहा है कि आपको टिकट-टू-फिनाले विनर्स और घर में रहने वाले असुरक्षित सदस्यों के भविष्य का फैसला लेने का जल्द ही मौका मिलेगा.

दरअसल, बिग बॉस ने शमिता शेट्टी को ये अधिकार दिया है कि वो किसी भी एक सदस्य का टिकट टू फिनाले वापस ले सकती हैं. अब आगे शमिता शेट्टी क्या फैसला लेती हैं ये देखना काफी ज्यादा रोचक रहने वाला है. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शायद शमिता ने तेजस्वी प्रकाश को फिनाले की रेस से बाहर करने का फैसला लिया है.

आपको बता दें कि इससे पहले रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले का टिकट-टू-फिनाले वापस लिया जा चुका है. नॉमिनेशन टास्क के दौरान इन दोनों को घरवालों ने सबसे ज्यादा वोट दिए जिसके चलते इनके साथ ऐसा हुआ.

ये भी पढ़ें : जब इन भारतीय क्रिकेटर के करियर में लग चुका था ग्रहण, शादी करते ही बदल गई किस्मत

 

error: Content is protected !!