राकेश के बिना क्या करूंगी? अब घर बसाना है… Shamita Shetty का छलका दर्द

Shamita Shetty Said About Wedding Plans with Raqesh Bapat: बिग बॉस सीजन-15 में टॉप-4 स्थान हासिल करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shamita Shetty) को अपना सच्चा प्यार मिल चुका है. जल्द शमिता शादी करने जा रही हैं, जिसका खुद उन्होंने खुलासा भी किया है. शमिता ने ई-टाइम्स से बातचीत में कहा कि वह राकेश बापट के साथ रिलेशन एंजॉय कर रही हैं. शमिता शेट्टी ने कहा, “मेरी इस साल शादी हो रही है. यूनिवर्स को सुनिश्चित करना होगा कि मैं इसी साल शादी कर लूं. कोरोना महामारी के दौरान मुझे ये समझ आया कि मैं कितनी अकेली थी.”

शमिता शेट्टी ने आगे कहा, “मैं काफी समय से सिंगल हूं और अब तक मैं अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीती आई हूं. इससे पहले मुझे पार्टनर नहीं मिला, लेकिन अब इस बात की खुशी है कि कोई मेरे साथ है. हां, मैं अब घर बसाना चाहती हूं और अपना परिवार आगे बढ़ाना चाहती हूं.”

Shamita Shetty
Shamita Shetty

शमिता ने आगे कहा कि वह बिग बॉस-15 के वक्त राकेश बापट से दूर रही हैं. शमिता के मुताबिक लोगों को बदलने के लिए 3-4 महीने ही काफी होते हैं. इसलिए वह सभी से पूछती थीं कि क्या राकेश अब भी उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं? मुझे लगता था कि राकेश अगर आगे बढ़ गए, तो मैं क्या करूंगी?

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच प्यार बढ़ा था, जिसके बाद बिग बॉस-15 में भी राकेश बापट शमिता को सपोर्ट करने घर में आए थे, लेकिन किडनी स्टोन की वजह से उन्हें शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा. ये भी पढ़ें- पत्रकार ने एक्ट्रेस से पूछा प्राइवेट पार्ट पर कितने तिल हैं? Neha Shetty ने बजाई बैंड

Shamita Shetty
Shamita Shetty

बिग बॉस फिनाले में भी राकेश बापट शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने पहुंचे थे, लेकिन शमिता चौथे पायदान पर रहीं. शमिता की इस सीजन तेजस्वी प्रकाश से बिल्कुल भी नहीं बनी है. तेजस्वी ने शमिता को आंटी तक कह दिया था, जिससे शमिता को काफी बुरा लगा.

राकेश बापट ने फिनाले के वक्त इसे लेकर तेजस्वी को फटकारा था. भले ही तेजस्वी इसके लिए शमिता से माफी मांग चुकी हैं, लेकिन शमिता ने साफ कह दिया कि वह कभी इसके लिए माफ नहीं कर सकती हैं.

error: Content is protected !!