Shilpa Shetty की खूबसूरती पर क्लीन बोल्ड हो गए थे Shane Warne, पत्नी को दिया था धोखा

Shane Warne and Shilpa Shetty dating rumours: आज क्रिकेट जगत का हर दर्शक काफी ज्यादा मायूस है. लीजेंड शेन वॉर्न (Shane Warne) का कल निधन हो गया था. शेन अभी 52 साल के थे उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. स्पिनर की मौत से सिर्फ क्रिकेट जगत ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी गहरा सन्नाटा पसरा है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी शेन वार्न के निधन पर गहरा शोक जताया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कहा कि लीजेंड हमेशा जिंदा रहते हैं.

Shane Warne Shilpa Shetty

शेन वार्न कुंद्रा परिवार के काफी ज्यादा करीबी थे. शिल्पा शेट्टी की टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान भी शेन ही थे. उन्होंने साल 2008 में आईपीएल का पहला संस्करण शिल्पा की टीम को जितवाया था.

शेन वार्न (Shane Warne) को पोकर गेम का बहुत ज्यादा शौक था. उन्होंने अपनी टीम की मालकिन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को साल 2016 में पोकर खेलना सिखाया था. शेन वार्न शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के अच्छे दोस्त थे. दोनों को अक्सर ही एक साथ देखा जाता था आईपीएल के दौरान. शेन वार्न राज के घर भी आया जाया करते थे.

Poker

शेन वार्न और शिल्पा शेट्टी की ये तस्वीरें कैमरे में कैद भी हुई थीं. इतना ही नहीं शेन वार्न के पास बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने का भी ऑफर था. हालांकि शेन वार्न को लड़कियों के साथ छेडछाड़ के लिए भी काफी जाना जाता था. विवाहित होने के बावजूद भी वो चीयरलीडर और मेड के साथ संबंध बनाते थे. कुछ मीडिया हाउस ने एक बार शिल्पा शेट्टी और शेन वार्न के डेट करने की खबरें भी चलाई थीं.

Shane Warne Shilpa Shetty

शेन वार्न साल 2008 में शुरू हुए आईपीएल में राजस्थान की कप्तानी की थी साथ ही खिताब भी जितवाया था. इतना ही नहीं वो आईपीएल ऑक्शन में बिकने वाले पहले खिलाड़ी भी हैं. इन्हें राजस्थान ने दो करोड़ में अपने नाम किया था.

आईपीएल के पहले सीजन में शेन वार्न शानदार गेंदबाजी करते हुए 15 मैच में 19 विकेट चटकाए थे. ये कारनामा उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यांस लेने के बाद किया था.

ये भी पढ़ें- कमरे में शर्मनाक हरकत करती थीं Poonam Pandey, आधी रात पिता ने रंगे हाथों पकड़ा

English Summary

Shane Warne found dead in Thailand at the age of 52: Bollywood Actress Shilpa Shetty mourns at cricketer’s demise, says ‘Legends live on’.

error: Content is protected !!