टेढ़े मुंह शहनाज गिल ने पैपराजी संग किया ऐसा बुरा बर्ताव, लोगों ने लगाई क्लास

एक बार फिर ‘Shehnaaz Gill’ Netizens के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर Bigg Boss 14 फेम Shehnaaz Gill को उनके एटिट्यूड के चलते Troll किया जा रहा है। यूजर्स ने सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज पर आरोप लगाया कि अब उनमें बहुत घमंड आ गया है।

लोगों ने इस तरह के ढेरों ताने वाले Twitter पर दाग दिए हैं। जिसकी वजह से पंजाब की Katrina Kaif को ट्रोल किया जा रहा है। हुआ यूं कि शहनाज का एक Video Viral हो रहा है। जिसमें उन्होंने Paparazzi को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों को पसंद नहीं आया। उन्होंने शहनाज गिल को आड़े हाथ लिया और जमकर पेल दिया है। आइए दिखाते हैं शहनाज का वो वीडियो जिसकी वजह से उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं।

हाल में ही शहनाज गिल अपने लेटेस्ट सॉन्ग को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस 16 में पहुंची। उनके साथ रैपर एमसी स्क्वायर भी नजर आए। इस दौरान शहनाज गिल ने जिस तरह कैमरापर्सन से बात की, ये बात लोगों को पसंद नहीं आईं और यूजर्स ने एक्ट्रेस को खरी खरी सुनाना शुरू कर दिया।

शहनाज गिल का गंदा अवतार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और एमसी स्क्वायर (Mc Square) को पपाराजी ने घेर लिया। वह सिंगर की तस्वीरें लेने लगे। इस पर शहनाज गिल नाराज हो गईं और कहने लगी कि आप हमारा गाना भी प्रमोट करो। उन्होंने एमसी से कहा कि आप गाना गाओ ये तो सिर्फ फोटो लेने आए हैं। फिर अंत में शहनाज ये भी कहती हैं कि ये तो पता नहीं सब काट देंगे और कुछ और ही बना देंगे। जब पपाराजी ने सोलो फोटो देने के लिए कहा तो भी शहनाज गिल का रवैया सख्त रहा और ये सब उनके चाहने वालों को कतई पसंद नहीं आया।

लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई

शहनाज गिल का ये वीडियो देख लोगों ने एक्ट्रेस को खूब कोसा। एक ने लिखा, ‘किस बात का एटीट्यूड है?’ वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ‘ये कैसा बिहेवियर है ये क्या आपको शोभा देता है? वहीं एक ने पूछा ये शहनाज इतना गुस्से में क्यों रहने लगी?’। वहीं दूसरी ओर ऐसे लोग भी हैं जो शहनाज को सपोर्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनका कहना सही है क्योंकि वह अपना गाना प्रमोट कर रही थीं।

Read Also: Bigg Boss 16: TV की बहू को सलमान करेगा शो से बाहर, नाम सुन लगेगा 440 वॉट का झटका

error: Content is protected !!