Shehnaaz Gill को दुल्हन बना इमोशनल हुए पिता, सिद्धार्थ शुक्ला की आई याद

Shehnaaz Gill bridal look viral: ‘बिग बॉस 13’ की फेवरेट कंटेस्टेंट और पंजाब की कटरीना कैफ इन दिनों हर जगह छाई हुई हैं। अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी शहनाज गिल सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीँ एक्ट्रेस ने हाल ही में ब्राइडल गाउन पहनकर रैंप वॉक करने के साथ ही सिद्धू मूसेवाला को उनके गाने पर कुछ स्टेप्स कर के श्रद्धांजलि भी दी।

रेड कलर की इस ड्रेस में शहनाज गिल को देखने के बाद सबकी निगाहें उन पर रुक गई, जिसमें एक्ट्रेस हकीकत में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं। लेकिन दूसरी तरफ उनके पिता संतोक सिंह सुख काफी इमोशनल हो गए थे और एक्ट्रेस की शादी के बारे में सोचने लगे।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के माता-पिता उनको पहली बार दुल्हन के रूप में देखकर थोडा परेशान नज़र आएं। वहीँ शहनाज़ के परिवार से जुड़े करीब सूत्रों ने वह अपने फॅमिली की जान हैं, ऐसे में सभी चाहते हैं वह अपने करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ पर भी कुछ ध्यान दें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

सूत्रों ने यह भी जानकारी दी कि  सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से अपने परिवार का दिल कही जाने वाली शहनाज फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दे रहीं हैं, ऐसे में निजी जिंदगी पर उनका फोकस बेहद कम है, हालांकि परिवार इससे बेहद खुश है कि वह धीरे धीरे जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं।”

एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने शहनाज गिल के बारे में बात करते हुए कहा, ‘शहनाज का पूरा फोकस सिर्फ काम पर है। वह फिलहाल प्यार और शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं और शायद अभी इसके बारे सोचे भी नहीं। वहीं दूसरी तरफ उनके माता-पिता भी इस बात को लेकर चिंतित हैं। ऐसे में अपने काम को लेकर सतर्क रहने वाली सना की उपलब्धियों से वह दोनों खुश हैं, लेकिन वे यह भी चाहते हैं कि सना अपनी निजी जिंदगी पर थोड़ा ध्यान दें।”

error: Content is protected !!